Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी के 8 साल बाद संजीदा शेख से तलाक पर बोले आमिर अली- शादी टूटने के बाद मैं हिल चुका था

आमिर अली TV के पॉपुलर एक्टर हैं। उन्होंने टीवी पर 'कहानी घर घर की', 'वो रहने वाली महलों की', 'किस देश में है मेरा दिल' और 'FIR' जैसे कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है। उनकी एक्स-वाइफ संजीदा शेख भी टीवी एक्ट्रेस हैं।

Aamir Ali Talks About His Divorce With Sanjeeda Shaikh GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 25, 2022, 12:48 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी एक्टर आमिर अली (Aamir Ali) ने एक बातचीत के दौरान अपने और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) के सेपरेशन पर खुलकर बात की। अगस्त 2020 में आमिर और संजीदा सेरोगेसी के माध्यम से बेटी आयरा अली के पैरेंट्स बने थे और कुछ महीने बाद ही उन्होंने अपने अलगाव का एलान कर सबको चौंका दिया था। आमिर की मानें तो शादी के बाद का उनका जो दौर था, वह सबसे मुश्किल दौर में से एक था।

मैं हार नहीं मानता : आमिर अली

आमिर ने कहा, " एक समय पर यह वाकई बेहद मुश्किल था। अपनी शादी टूटने के बाद मैं हिल चुका था। लेकिन मैं स्वभाव से खिलाड़ी हूं और मैं कभी हार नहीं मानता। मैं हेमशा खुश रहने वाला इंसान हुआ करता था और मुझे बेहद ख़ुशी है कि मैं वापस वही बन गया हूं।"

मेरे मन में किसी के लिए दुर्भावना नहीं

आमिर ने आगे कहा, "मेरे मन में किसी के प्रति कोई दुर्भावना नहीं है और मैं अपनी एक्स के लिए भला चाहता हूं। सब खुश रहो लाइफ में।" आमिर की मानें तो कोविड-19 महामारी ने उन्हें खुद को समझने का काफी समय दिया। इसने उन्हें खुद को पॉजिटिव देखने में मदद की। वे कहते हैं, "महामारी के दौरान मुझे खुद के बारे में जानने का बेहद समय मिला। मैंने पॉजिटिविटी देखनी शुरू की। फिर चाहे कोविड19 हो या फिर मेरे असफल रिश्ते।" बकौल आमिर, "मैंने आगे बढ़ना सीख लिया है। अगर मैं खुश हूं तो मैं अपने आसपास के लोगों को खुश रख सकूंगा। वरना मेरी दुनिया बिखर जाएगी।"

संजीदा के दावों पर दिया जवाब

आमिर से अलग होने के बाद संजीदा शेख ने दावा किया था कि उन्हें10 महीने तक अपनी बेटी आयरा से नहीं मिलने दिया गया था। ताजा इंटरव्यू में आमिर ने संजीदा के इस आरोप पर भी जवाब दिया और कहा, "मैं कोई कार्ड नहीं खेलना चाहता, लेकिन दुर्भाग्य से एक आदमी हमेशा दोषी ठहराया जाता है। मैंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े मामलों में हमेशा सम्मानजनक चुप्पी साध रखी है। मैं एक ऐसा इंसान हूं, जिसने कई साल सम्मान के साथ बिताए हैं।"

2012 में हुई थी आमिर-संजीदा की शादी

आमिर अली और संजीदा शेख शादी से कई साल पहले से एक-दूसरे के साथ थे। उन्होंने 2 मार्च 2012 को शादी की। 2020 में उन्होंने अपने 8 साल लंबे रिश्ते को ख़त्म किया और वे अलग हो गए।  जनवरी 2022 में उनके तलाक पर आधिकारिक मोहर लगी और बेटी की कस्टडी संजीदा को दे दी गई।"

और पढ़ें...

सोनाली फोगाट की 15 साल की बेटी ने लगाई इंसाफ की गुहार, रोते हुए बोलीं- मां के दोषियों को सख्त सजा मिले

11 साल में विजय देवरकोंडा की 16 में से 4 फ़िल्में रहीं ब्लॉकबस्टर, डिजास्टर और फ्लॉप देने में भी नहीं रहे पीछे

एक्टर ने पीटा, प्रोड्यूसर के कमरे में नहीं गई तो शो से निकाला, खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

Bhabi Ji Ghar Par Hai के एक्टर को चुकानी पड़ी थी देव आनंद जैसा दिखने की कीमत, खुद बयां किया दर्द

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios