Asianet News HindiAsianet News Hindi

भाबीजी घर पर हैं की एक्ट्रेस Neha Pendse भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, बोली- इंट्रोवर्ट रहना अभी फायदेमंद

देशभर में कोरोना (Corona) के केस बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। आम लोगों के साथ ही अब आए दिन कोई न कोई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना संक्रमित हो रहा है। हाल ही में 92 साल की लता मंगेशकर के बाद अब 'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) की एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 

After Lata Mangeshkar Bhabiji Ghar Par Hain actress Neha Pendse also tested corona positive kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 11, 2022, 5:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। देशभर में कोरोना (Corona) के केस बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। आम लोगों के साथ ही अब आए दिन कोई न कोई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना संक्रमित हो रहा है। हाल ही में 92 साल की लता मंगेशकर के बाद अब 'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) की एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। नेहा पेंडसे ने इसकी जानकारी खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है। 

नेहा पेंडसे ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 2 साल तक कोरोना से बचने के बाद अब इस वायरस ने मुझे भी पॉजिटिव कर ही दिया। मेरी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। मैं घर पर ही क्वारेंटाइन हूं। मैं पिछले कुछ दिनों में किसी से भी नहीं मिली हूं। कभी-कभी इंट्रोवर्ट होना भी फायदेमंद रहता है। इससे पहले 92 साल की लता मंगेशकर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। लता मंगेशकर को कोरोना संक्रमण के साथ-साथ निमोनिया भी है।

नेहा ने शार्दुल सिंह से की शादी : 
कॉमेडी शो मे आई कम इन मैडम (May I Come in Madam) और बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की कंटेस्टेंट रहीं नेहा पेंडसे (Neha Pendse) का जन्म 29 नवंबर 1984 को मुंबई में हुआ था। नेहा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शायद कम ही लोग जानते हैं कि नेहा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। इसके साथ ही वे हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। हालांकि, वे अपने प्रोफेशन से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड और दो बेटियों के पिता शार्दुल सिंह से शादी की थी। नेहा को शादी के बाद जमकर ट्रोल भी किया गया था।

तीसरी लहर में इन सेलेब्स को हुआ कोरोना : 
कोरोना की तीसरी लहर करीना कपूर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर, स्वरा भास्कर, शनाया कपूर, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, सीमा खान और सोहैल खान का छोटा बेटा योहान, रणवीर शौरी का बेटा हारुन, सोनू निगम, नोरा फतेही, शिल्पा शिरोडकर, टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी, डेलनाज ईरानी, साउथ एक्टर महेश बाबू, टीवी एक्टर नकुल मेहता, शिखा सिंह और वरुण सूद, 
वीर दास, कमल हासन, सुजैन खान, खुशबू सुंदर, खुशी कपूर, जाह्नवी कपूर, मृणाल ठाकुर, राहुल रवैल और सुमोना चक्रवर्ती जैसे सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। 

ये भी पढ़ें :
Amrapali Dubey Birthday: ऐसा मिला था इस भोजपुरी हीरोइन को पहला ब्रेक, रियल लाइफ में है बेहद बोल्ड

Anu Aggarwal Birthday: एक हादसे के बाद ऐसी दिखने लगी Aashiqui की एक्ट्रेस, ग्लैमर वर्ल्ड से दूर कर रही ये काम

Fatima Sana Shaikh Birthday: 'दंगल गर्ल' को शादी पर नहीं है विश्वास, Aamir Khan से जुड़ा नाम

Bigg Boss 15: कोरोना की चपेट में आए बिग बॉस, पूरी टीम हुई क्वारंटाइन, अब कैसे चलेगा शो?

Mohit Malik का 9 महीने का बेटा कोरोना पॉजिटिव, Nakuul Mehta-Kishwer Merchant के बच्चे भी संक्रमित

इतने स्क्वेयर फीट में फैला है Hrithik Roshan का आलीशान घर, कुछ इस तरह रखा है सजाकर, Inside Photos

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios