Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिर क्यों बॉक्स ऑफिस पर फिल्में FLOP होने का ठीकरा अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा से सिर फोड़ा ? जानें वजह

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म कटपुतली ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज हुई, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी फिल्म का प्रमोशन करने अक्षय 10 सितंबर से शुरू हो रहे कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचेंगे।
 

akshay kumar says his films are not working because of kapil sharma here is why cuttputlli actor says this KPJ
Author
First Published Sep 4, 2022, 9:23 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आखिरकार लंबे समय से इंतजार कर रहे फैन्स को राहत मिलने जा रही है और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) शुरू होने जा रहा है। आपको बता दें कि 10 सितंबर से शुरू हो रहे इस शो के पहले गेस्ट अक्षय कुमार (Akshay Kumar) होंगे। वे यहां हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कटपुतली (Cuttputlli) का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। उनके साथ को-स्टार रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी होगी। शो से जुड़ा एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अक्षय बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों के फ्लॉप होने का ठीकरा कपिल के फोड़ते नजर आ रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा- ये आदमी मेरी हर चीज पर इतनी ज्यादा नजर लगाता है। हालांकि, उन्होंने यह बात मजाकिया अंदाज में कही, जिसे सुनने के बाद हर कोई ठहाका लगाता नजर आई।


अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा पर लगाए ऐसे-ऐसे आरोप
द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो सोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि पहले तो कपिल शर्मा शो के कलाकारों के बारे में बताया जाता है फिर कपिल अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह का स्वागत करते है। कपिल अक्षय से पूछते है- पाजी, हर बर्थडे पर आप एक साल छोटे कैसे हो जाते हैं? कपिल की बात सुनकर चिढ़े अक्षय जवाब देते हैं- ये आदमी इतनी नजर लगाता है सब चीजों पर, मेरी फिल्मों पर, पैसे पर नजर डाल दी ... अब कोई फिल्म भी नहीं चल रही। अक्षय की बात सुनकर कपिल को छोड़कर बाकी सभी हंसने लगते है। आपको बता दें कि नंदिता दास द्वारा निर्देशित एक फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद कपिल अपने शो के तीसरे सीजन के साथ लौट रहे हैं। ज्विगाटो नाम से बनी इस फिल्म में कपिल एक फूड डिलीवरी ब्वॉय बने है और शाहाना गोस्वामी उनकी पत्नी का रोल प्ले कर रहे है।


चौंका दिया था अक्षय कुमार ने
अक्षय कुमार ने कुछ हफ्ते पहले ही अपनी ओटीटी फिल्म कटपुतली का टीजर रिलीज कर फैंस को चौंका दिया था। ये उनकी साल की चौथी फिल्म है। उनकी आखिरी फिल्म रक्षा बंधन थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। इसने डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 44 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। उनके पीरियड ड्रामा फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का भी कुछ ऐसा ही हश्र हुआ और फिल्म का कलेक्शन महज 68 करोड़ था। इसी साल आई उनकी पहली फिल्म बच्चन पांडे ने भी लगभग 50 करोड़ का बिजनेस किया था। बता दें कि फ्लॉप होने के बाद भी अक्षय आज की तारीख में इंडस्ट्री में एक ऐसे स्टार है, जिनके पास फिल्मों की लाइन लही हुई है।
 

ये भी पढ़ें

क्या आपने पहचाना Cuttputlli में अक्षय कुमार के 'जीजा' को, कभी एक भयानक हादसे ने बर्बाद कर दिया था करियर

SEX-बोल्डनेस का तड़का और दहशत लेकर आ रही ये 9 वेब सीरीज, जानें कब और कहां देखा जा सकता है इन्हें

'अब तुम बॉलीवुड पत्नी नहीं' सोहेल खान से तलाक के बाद आखिर क्यों उठ रहे सीमा सजदेह को लेकर ऐसे सवाल ?

बेटी के साथ गणेश विसर्जन करने पहुंचे अल्लू अर्जुन, लाडली ने किया पापा संग डांस, PHOTOS देख फैन्स क्रेजी 

73 सालों से बॉलीवुड से जुड़ा है राकेश रोशन का परिवार,  फैमिली के इन 7 दिग्गजों ने खूब कमाया नाम

माथा हिला देगी इन 5 फिल्मों पर मेकर्स द्वारा लगाई रकम, 1 का बजट इतना Cuttputlli जैसी बन जाए 7 मूवी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios