Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी के 6 दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुई Ankita Lokhande, डिस्चार्ज कर डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

अंकिता लोखंडे ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी करने जा रही हैं। कपल 12 से 14 दिसबंर के बीच शादी के बंधन में बंधेगा। इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। बीती रात आनन-फानन में अंकिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

ankita lokhande admitted hospital advised bed rest before wedding KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 8, 2021, 3:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी करने जा रही हैं। कपल 12 से 14 दिसबंर के बीच शादी के बंधन में बंधेगा। उन्होंने अपनी शादी का न्यौता भी देना शुरू कर दिया है। वहीं, दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं। इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। बीती रात आनन-फानन में अंकिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो अंकिता के पैर में अचानक मोच आ गई थी और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि, अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है लेकिन डॉक्टरों वे उन्हें आराम करने की सलाह दी है। बता दें कि अंकिता अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है। 


तीन दिन चलेगी शादी
अंकिता और विक्की के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, कपल 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगा। इनकी शादी 12 से लेकर 14 दिसंबर तक यानी तीन दिन चलेगी। कार्ड में दी गई जानकारी के मुताबिक, मेहंदी सेरेमनी 12 दिसंबर को होगी। उसके बाद शाम को दोनो सगाई करेंगे। अगले दिन यानी 13 दिसंबर को कपल की हल्दी सेरेमनी होगी। इसके साथ ही शाम को संगीत भी रखा गया है। 14 दिसंबर को दिन में शादी, जबकि शाम को रिसेप्शन होगा।


थीम बेस्ड होगी सभी सेरेमनी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेहंदी सेरेमनी के लिए अंकिता-विक्की ने ने ब्राइट पॉप थीम चुनी है। वहीं सगाई के लिए ग्लिट्ज और ग्लैम थीम रखी गई है। हल्दी सेरेमनी में सभी मेहमान पीले रंग की ड्रेस में पहुंचेंगे। वहीं संगीत के दिन थीम इंडो-वेस्टर्न रखी गई है। बता दें कि कपल की शादी के फंक्शन वैसे तो 3 दिसंबर से ही शुरू हो गए हैं। दोनों ने कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिनमें वो ट्रेडिशनल मराठी ड्रेस में दिखे थे। 


- बता दें कि अंकिता और विक्की एक-दूसरे को पिछले 3 साल से डेट कर रहे हैं। इनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। विक्की से पहले, अंकिता सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं। अंकिता को टीवी शो पवित्र रिश्ता में काम कर घर-घर में पहचान मिली थी। 

 

ये भी पढ़ें -
Kareena Kapoor ने देर रात गर्लगैंग संग की पार्टी, Malaika Arora और Karisma Kapoor भी मस्ती करती दिखी

Dharmendra Birthday: इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक है धर्मेंद्र लेकिन आज भी खलती है इस बात की कमी

Sharmila Tagore Birthday:जब इस डर के चलते Kareena Kapoor की सास को हटवाने पड़े थे बिकिनी पोस्टर

Jacqueline Fernandez के पास आइलैंड, 7 Cr का बंगला और कई महंगी गाड़ियां, इतने करोड़ की मालकिन है एक्ट्रेस

Katrina Kaif ही नहीं उनके भाई-बहन भी है अपनी-अपनी फील्ड में माहिर, ऐसे तलाकशुदा मां ने पाला बच्चों को

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios