Asianet News HindiAsianet News Hindi

Ankita Lokhande Wedding Card: सामने आया शादी का खूबसूरत कार्ड, कपल ने दिया Ekta Kapoor को न्‍यौता

पॉपुलर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी करने जा रही हैं। कपल की शादी का कार्ड सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता 12 से 14 दिसबंर के बीच शादी के बंधन में बंधने जा रही है। 

ankita lokhande vicky jain wedding card out tv actress gave invitation to ekta kapoor KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 1, 2021, 8:34 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पॉपुलर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता 12 से 14 दिसबंर के बीच शादी के बंधन में बंधने जा रही है। उन्होंने अपनी शादी का न्यौता भी देना शुरू कर दिया है। हाल ही में कपल एकता कपूर (Ekta Kapoor) को शादी का गार्ड देने पहुंचे थे। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए विकी ने कहा- अभी कल से शादी का महीना शुरू हो रहा है। सब होने वाला है। इसी दौरान शादी का कार्ड भी मीडिया के कैमरों में कैद हो गया। इस ब्‍लू कलर के कार्ड पर सिल्‍वर कलर से लिखा है- Ankita & Vikaas! बता दें कि ये कार्ड अंकिता की साइड से है। बता दें कि उनकी शादी के सभी फंक्शन यानी हल्दी, मेहंदी, संगीत सेरेमनी मुंबई में होंगे। मेहंदी सेरेमनी 12 दिसंबर को होगी और उसके बाद शाम को उनकी सगाई होगी। 13 दिसंबर को कपल की हल्दी सेरेमनी होगी और शाम को संगीत होगा। शादी अगले दिन सुबह होगी और शाम को रिसेप्शन होगा। 


सभी फंक्शन्स में अलग-अलग थीम 
मेहंदी सेरेमनी के लिए कपल ने ब्राइट पॉप थीम चुनी है। वहीं सगाई के लिए ग्लिट्ज और ग्लैम थीम रखी है। हल्दी सेरेमनी में सभी मेहमानों को पीले रंग में पहुंचना है और संगीत सेरेमनी इंडो-वेस्टर्न होगी। बता दें कि अंकिता और विक्की एक-दूसरे को पिछले 3 साल से डेट कर रहे हैं। इनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। सूत्रों की मानें तो दोनों जल्द ही अपने इस रिश्ते को नया नाम देने वाले हैं। अंकिता विक्की  के परिवार के साथ काफी वक्त बिता रही हैं। वे दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और अंकिता अब अपने इस रिश्ते को आगे ले जाना चाहती हैं। विक्की भी अंकिता को बहुत मानते हैं और उससे जुड़े हर सपने को पूरा करने की कोशिश करते हैं। 


विक्की से पहले सुशांत को डेट करती थीं अंकिता 
विक्की से पहले, अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं। तकरीबन 6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अंकिता को विक्की जैन के रूप में दूसरा प्यार मिला। विक्की पेशे से बिजनेसमैन हैं। अंकिता के साथ उनकी बॉन्डिंग बेहद खास है, दोनों को अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक मोमेंट शेयर करते हुए देखा जाता रहा है।

 

ये भी पढ़ें -
तो क्या Katrina Kaif को बहू बनाने के फेवर में नहीं है Vicky Kaushal की फैमिली के कुछ लोग, उठाया ये कदम

Film 83: Kapil Dev के कैरेक्टर में घूसने Ranveer Singh इतने दिन रहे थे उनके घर, जानें फिल्म से जुड़ी बातें

बिना मेकअप और नाइट सूट में बेटे संग दिखी Kareena Kapoor तो अपनी दुल्हनिया को लेकर मुंबई पहुंचा ये हीरो

इस सवाल का गलत जवाब देने के बाद भी Priyanka Chopra बनी थी मिस वर्ल्ड, 1 डर के कारण थी खौफ में

नियोन टी-शर्ट और गॉगल लगाए गुस्से में दिखे Salman Khan तो हाथ में बोतल लिए यहां नजर आई Sara Ali Khan

जब Amitabh Bachchan के पैर पकड़ रोने लगी थी Kareena Kapoor, मांग रही थी इस बात को लेकर भीख

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios