Asianet News HindiAsianet News Hindi

'और भाई क्या चल रहा है' की हो रही वापसी, दर्शकों को सीज़न-2 का है बेसब्री से इंतज़ार

फिल्म निर्माता और बिजनेसमैन राज खत्री इन दिनों 'और भाई क्या चल रहा है' का प्रमोशन कर रहे हैं। वे इन समय इस टीवी शो के अलावा ओटीटी प्लेटफार्म की तैयारी में भी जुटे हुए हैं।  उन्होंने कहा कि   सीजन 2' को एक नए अंदाज में पेश किया जाएगा ।

Aur Bhai Kya Chal Raha Hai  is coming back, the audience is eagerly waiting for Season 2 Raj Khatri rps
Author
First Published Sep 29, 2022, 11:24 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Aur Bhai Kya Chal Raha Hai  is coming back :  & TV का बेहद चर्चित शो 'और भाई क्या चल रहा है' का सीजन 2 की तैयारियां पूरी हो गई हैं। ये शो जल्द ही एक बार फिर दर्शकों को गुगुदाएगा।  टीवी के सबसे पॉपुलर शो में शुमार किए जाने वाले इस शो के 329 एपिसोड प्रसारित किए जा चुके हैं। इस शो को दर्शकों का अपार प्यार मिला था, इसकी बड़ी फैन फॉलोइंग आज भी मौजूद है। दर्शके अभी भी इस शो को  Zee 5 पर देख रहे हैं। 

फिल्म निर्माता और बिजनेसमैन राज खत्री इन दिनों 'और भाई क्या चल रहा है' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। वे इन समय इस टीवी शो के अलावा ओटीटी प्लेटफार्म की तैयारी में भी जुटे हुए हैं। वहीं शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि  'और भाई क्या चल रहा है - सीजन 2' को एक नए अंदाज में पेश किया जाएगा । इस पर बहुत तेजी से काम चल रहा है। 

ओटीटी प्लेटफार्म का  है ज़माना

राज खत्री ने ये भी बताया कि जैसा की सभी जानते हैं कि ये ओटीटी प्लेटफार्म का ज़माना है। इसलिए वे इस वेब शो के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर कई प्रोजेक्ट्स लेकर आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि ओटीटी मंच ने एंटरनटेनमेंट इंडस्ट्री को एक नया मुकाम और आयाम दिया है। यही वजह है कि  तभी जब हमने  ‘और भाई क्या चल रहा है’ को Zee 5 पर उपलब्ध कराया तो, वहां भी लोगों का  ज़बरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला है।  इस वजह से हमने टीवी शो के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काम करने का फैसला किया है। यह समय की मांग है और हम वक्त के साथ कमद से कदम मिलाकर चलने के लिए तैयार हैं। खत्री ने कहा कि  ‘और भाई क्या चल रहा है’ के इस दूसरे सीजन के साथ दर्शकों के लिए कुछ बेहद मनोरंजक  ओटीटी शो लाने की तैयारी बी हम कर रहे हैं। 

बेहद जुनूनी हैं फिल्म मेकर राज खत्री 

फिल्म मेकर राज खत्री ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से सिनेमेटोग्राफी और फिल्म-वीडियो प्रोडक्शन की ट्रेनिंग ली है। वे एक इंडिपेंडेट   बॉडी की तरह फिल्मों और दूसरे प्रोजेक्ट के क्रिएशन के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपने जुनूनी कोशिशों, से एक ऐसा मुकाम बनाया है, जो लोगों को इंस्पायर करता है। 
 

 

ये भी पढ़ें

पोर्न से लेकर विदेशी STARS तक ने Bigg Boss में दिखाया हुस्न का जलवा, 1 की SEXY अदाओं पर फिदा थे सभी

ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट में है दो Ex ब्वॉयफ्रेंड, इन 3 हीरोइनों से भी नहीं बनती बच्चन बहू की

कौन है कम हाईट वाला अब्दू रोजिक, जो आ रहा सलमान खान के BIGG BOSS 16 में मचाने धूम, चौंका देगी नेटवर्थ

बोल्डनेस का तड़का लगाने का फंडा जानती है तारक मेहता की बबिता जी, SEXY लुक से करती है कईयों को घायल

सितारों का मेला लगा रणबीर कपूर के घर, बीवी संग बर्थडे पार्टी में पहुंचे आकाश अंबानी, ये CELES भी दिखे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios