Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: तो क्या इस कारण Salman Khan के शो से Afsana Khan को किया आउट, कर बैठी ऐसी हरकत

सलमान खान के टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवशियल शो बिग बॉस 15 में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। अब खबर है कि शो से अफसाना खान को बाहर कर दिया गया है।

Bigg Boss 15, afsana khan out of salman khan show for this reason KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 10, 2021, 1:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) के टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवशियल शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। शो में पिछले कुछ समय से कंटेस्टेंट्स के बीच काफी लड़ाई-झगड़े और हाथापाई तक देखने को मिली। इसी बीच शो से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें शो से अफसाना खान (Afsana Khan) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। दरअसल, बीते एपिसोड में अफसाना ने अपनी हरकतों से सभी का ध्यान खींचा। बता दें कि उन्होंने टास्क के दौरान उन्होंने खुद को चाकू से नुकसान पहुंचाया और बिग बॉस से उन्हें घर से बेघर कर दिया। बता दें कि बुधवार को आने वाले एपिसोड में अफसाना अपना आपा खो बैठती है और वीआईपी एक्सेस टास्क में हारने के बाद खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है। 


इसलिए छोड़ना पड़ा शो
ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो अफसाना खान को मेडिकल रीजन्स की वजह से घर से बाहर किया गया था क्योंकि उन्हें पैनिक अटैक आया था। वीआईपी एक्सेस टास्क के दौरान अफसाना की शमिता शेट्टी के साथ जमकर लड़ाई हुई थी। इसके बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में जमा होने के लिए कहा। फिर उन्होंने घोषणा की कि अफसाना को शमिता के साथ फिजिकल लड़ाई के लिए शो छोड़ना होगा।


रूल तोड़ने पर पड़ चुकी है डांट
आपको बता दें कि बिग बॉस 15 जबसे शुरू हुआ है तभी से कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ें हो रहे हैं। कोई एक-दूसरे को गालियां तक देने में पीछे नहीं रह रहा है। हाल ही में शमिता और अफसाना को बिग बॉस ने नियम तोड़ने के बाद डांट लगाई थी। बिग बॉस ने शमिता को बार-बार अंग्रेजी में बोलने के लिए और हिंदी में बात नहीं करने के लिए फटकारा था। वहीं, अफसाना टास्क के दौरान सोती नजर आई थी। 


- आपको बता दें कि हाल ही में शो राकेश बापट और नेहा भसीन की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। राकेश ने शो में अलग तरह से एंट्री ली थी लेकिन जैसे ही उन्होंने अपना चेहरा दिखाया था शमिता उन्हें देखकर शॉक्ड रह गई थी और दौड़कर उनके गले लग गई थी। बता दें कि हाल में राकेश को पथरी का दर्द होने के कारण बीच में ही शो से बाहर निकलना पड़ा। 

 

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 15:Tejasswi और Karan Kundrra के बीच पनपा प्यार, घर में दिखे रोमांस से भरे पल

Bigg Boss 15: Rakesh Bapat को कराया गया अस्पताल में भर्ती, Shamita Shetty समेत फैंस हुए परेशान

Rajkummar Rao Wedding: स्कूल में टीचर की नौकरी करता था एक्टर, कभी दोस्तों के भरोसे भरता था अपना पेट

RAJKUMMAR RAO PATRALEKHA WEDDING:ये है राजकुमार राव की दुल्हनिया, कभी एक्टर के बारे में रखती थी इतनी गलत राय

दोबारा शादी कर रही TV की पार्वती, 5 दिन बाद लेगी फेरे, दूल्हा बने पापा संग घोड़ी पर बैठेगा सालभर का बेटा

रिश्ते में Akshay Kumar की मौसी सास लगती थी ये हीरोइन, जीजा की वजह से अधूरी रह गई इनकी लव स्टोरी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios