Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: घर में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, एक-दूसरे की बेइज्जती करने कंटेस्टेंट्स ने नहीं छोड़ी कोई कसर

जब से सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 शुरू हुआ है, तभी से घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े देखने को सुनने को मिल रहे हैं। बीती रात वाले एपिसोड में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला।
 

Bigg Boss 15, salman khan show contestants create high voltage drama in house
Author
Mumbai, First Published Oct 27, 2021, 12:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) का टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। घर के अंदर रहने वाले कंटेस्टेंट्स हाई वॉल्टेज ड्रामा और एक-दूसरे को नीचे दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं, बीते एपिसोड में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। हाल ही में आए एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान प्रतिभागियों ने एक बार फिर से एक-दूसरे की बेइज्जती की और आपस में झगड़ा करने में भी पीछे नहीं रहे। एपिसोड की शुरुआत राजीव अदतिया (Rajiv Adatia) और मीशा अय्यर (Mesha lyer) से होती है। दोनों इस बात पर सहमत होते हैं कि दरअसल, ईशान सहगल वैसा लड़का नहीं है जो वो सोचते हैं। उनका कहना है कि ईशान की एक अलग पर्सनैलिटी है। इसके बाद राजीव, ईशान की आलोचना करते हुए कहते है कि उसे दोस्त न समझे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by pressnews tv (@pressnewstv)


अफसाना खान ने उड़ाया राजीव का मजाक
बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी टास्क के दौरान सभी घरवालों को दो भाग में बांट दिया जाता है। करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी इस टास्क के कैप्टन होते हैं। वैसे तो टास्ट के दौरान सबकुछ ठीक-ठाक चलता है लेकिन दूसीर टीम वाले अफसाना खान को टास्क से हटाने की बात करते हैं और ये बात सुनकर वो उनपर भड़क जाती हैं। अफसाना सबकी बेइज्जती करने लगती है। इस दौरान वो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदातिया को अपना निशआना बनाती है और वजन का मजाक उड़ाने लगती है। अफसाना की बात सुनकर राजीव को बहुत बुरा लगता है और शमिता शेट्टी उन्हें उन्हें किसी तरह से संभालती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by pressnews tv (@pressnewstv)


इसलिए खासने लगी तेजस्वी प्रकाश
कैप्टेंसी टास्क से एल्फावेट सीट से हटाने के लिए दूसरी टीम के लोग पाउडर का इस्तेमाल करते हैं। जब सिम्बा नागपाल, अफसाना पर पाउडर डालता हैं तो वो पटलकर तेजस्वी प्रकाश पर ढेर सारा पाउडर फेंक देती है, जिससे तेजस्वी बुरी तरह से खासने लगती हैं और उनकी तबीयत बिगड़ जाती है। तेजस्वी की बिगड़ती हालत देख करण कुंद्रा बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं और वे तेजस्वी को मेडिकल रूम में लेकर जाते हैं। हालांकि, तेजस्वी बाद में अपनी ही पोल खोलते हुए बताती है कि वो बीमार नहीं थी बल्कि बीमारी का नाटक कर रही थी। आपको बता दें कि शो में इन दिनों कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार-मोहब्बत की बातें भी शुरू हो चुकी है। इन्हीं में से एक है करण और तेजस्वी। सामने आए कुछ वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों घरवालों से दूर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं और एक-दूसरे से प्यार का इजहार भी कर रहे हैं। 

 

ये भी पढ़े -

Bigg Boss 15: कैप्टेंसी टास्क में बिगड़ी तेजस्वी प्रकाश की तबियत तो इस शख्स ने मचा दिया हंगामा

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की सगाई-शादी की खबरों के बाद इस एक इशारे ने किया सबकुछ साफ

Pooja Batra Birthday: कभी अक्षय कुमार की वजह से टूटी थी शादी, फिर यूं हार गई इस मुस्लिम एक्टर पर दिल

Anuradha Paudwal Birthday: पहले पति को खोया फिर जवान बेटे की मौत से टूट गई ये सिंगर, 1 फैसले से चौपट हुआ करियर

पीठ की नुमाइश के बाद अब उर्फी जावेद ने पहना ट्रांसपेरेंट टॉप, कपड़े से दिखी ब्रा तो लोग बोले- रहम करो मैडम

Jab We Met@14: प्यार में होशो हवास खो बैठी करीना ने जब बर्बाद कर दिया था इस एक्टर का करियर, किया था ये काम

ढीली-ढाली पैंट और बिना मेकअप का चेहरा मास्क में छुपाती दिखी करीना कपूर, पति-बेटे संग यहां आई नजर

रवीना टंडन तप रही थी बुखार में और सह रही थी पीरियड्स का दर्द, फिर भी न चाहते हुए करना पड़ा ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios