Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15 में फिर हुआ पंगा, Simba Nagpal ने Umar Riaz को कहा 'आतंकवादी' तो फूटा इनका गुस्सा

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इन दिनों सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच जमकर पंगा चल रहा है। अब सिम्बा ने उमर को ऐसा कुछ कह दिया है कि वो आगबबूला हो गया है।

Bigg Boss 15, simba nagpal call umar riaz terrorist, see what happened then
Author
Mumbai, First Published Nov 3, 2021, 12:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में जो हो जाए वो कम है। शो शुरू होते ही सुर्खियों में आ गया और घरवालों के बीच आए दिन होने वाले लड़ाई-झगड़े और हाथापाई की वजह से ये और ज्यादा चर्चा में आ गया है। बिग बॉस के घर में रहने वाले कंटेस्टेंट्स के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) ने उमर रियाज (Umar Riaz) के जमकर पंगा हुआ था। और इस झगड़े के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सिम्बा को घर से बेघर तक करने की डिमांड बिग बॉस के सामने रख दी थी। हालांकि, अभी भी इन दिनों के बीच झगड़ा खत्म नहीं हुआ है। बीते एपिसोड में घरवाले कैप्टेंसी टास्क करते नजर आए। इस दौरान उमर ने सिम्बा को गाली दी। गाली सुनते ही सिम्बा का दिमाग खराब हो गया। पहले तो सिम्बा ने उमर को स्वीमिंग पूल में धक्का दिया। बाद में गुस्से में उन्होंने उमर को आतंकवादी तक कह दिया। इसके बाद से एक बार फिर सिम्बा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। 


कई सेलेब्स आए उमर रियाज के सपोर्ट में
उमर रियाज के साथ सिम्बा नागपाल द्वारा की गई हरकतों के बाद उमर के भाई असिम रियाज उनके सपोर्ट में खड़े हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिए भाई का सपोर्ट किया। उन्होंने लिखा- तुम्हें दुख होगा, तुमको वक्त लगेगा लेकिन तुम्हें और डेडिकेटेड और पावर की जरूरत होगी। सोच-समझ कर निर्णय लेने की जरूरत होगी। तुम्हें सेक्रीफाइज भी करना होगा। लेकिन मैं तुमने वादा करता हूं कि तुम अपनी मंजिल पर पहुंचोंगे, इन सब चीजों के बहुत मायने होते हैं। इतना ही नहीं असिम की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना भी उमर के सपोर्ट में सामने आई। उन्होंने भी ट्वीट के जरिए अपनी बात लिखी। उन्होंने लिखा- चाहे सपोर्ट करो या ना करो, यहां गलत सही लगता है और सही गलत… कितना भी बोलो कुछ नहीं होने वाला.. लेकिन किसी की बोली हुई बात हमेशा उसका पीछा करती है लेकिन हर साल यहां रूल बदल जाते है, आतंकवादी शब्द का इस्तेमाल एक आदमी के लिए किया जा रहा है लेकिन फिर भी सिम्बा ही सही होगा। 


सोशल मीडिया पर आए थे ऐसे कमेंट्स
बता दें कि जब सिम्बा नागपाल ने उमर रियाज को पूल में धक्का दिया था तो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा मच गया था। लोगों ने जमकर कमेंट्स कर सिम्बा को तुरंत घर से बाहर निकालने की मां की थी। एक ने कमेंट करते हुए लिखा था- मेकर्स को सिम्बा नागपाल के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना चाहिए। उनको घर से बाहर करना जरूरी है। एक ने लिखा- अभी सिम्बा नागपाल को घर से बाहर निकालो, उमर रियाज के साथ न्याय हो। एक बोला था- उमर रियाज को पूल में धक्का देने के बाद वो ठीक से सांस भी नहीं ले पा रहा था, सिम्बा नागपाल से इस हरकत की उम्मीद नहीं थी, उन्हें बिग बॉस को तुरंत घर से बाहर करना चाहिए। एक ने बिग बॉस को ही आड़े हाथों लेते हुए कहा था- शरम आनी चाहिए आपको, आपने सिम्बा के खिलाफ एक शब्द भी नहीं कहा, उसे तुरंत बाहर करो।

 

ये भी पढ़े -

Katrina Kaif का जोक सुन सीरियस हो गए Salman Khan, आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कह दिया

Diwali 2021: अदाएं दिखाती नजर आई Divyanka Tripathi तो काली साड़ी में मुंह बनाती दिखी ये एक्ट्रेस

Poonam Sinha Birthday: होने वाली सास ने Shatrughan Sinha को देखते ही कर दिया था रिजेक्ट, कही थी ये बात

Diwali 2021: अकड़ और गुस्से में दिखे Salman Khan तो पीले रंग के चमकदार सूट में नजर आई Ekta Kapoor

Celebs Spotted: सरेआम रोमांस करने लगे Akshay Kumar-Katrina Kaif तो देखने लायक था कॉमेडियन का चेहरा

Esha Deol Birhday: पापा की पहली पत्नी से जब हुआ था Hema Malini की बेटी का सामना तो ऐसा था मंजर

Shahrukh Khan Birthday: खूबसूरती में हीरोइन से कम नहीं थी शाहरुख की बहन, पर 1 हादसे ने कर दी ऐसी हालत

Diwali 2021 : दिवाली पर इस बार बॉलीवुड में नहीं होगी कोई ग्रैंड पार्टी, सामने आ रहीं ये 6 वजहें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios