Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: गिरती TRP के चलते वक्त से पहले बंद हो सकता है Salman Khan का शो, एक बार भी नहीं आया टॉप-5 में

TV का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रहा है। हालांकि, मेकर्स ने शो को दिलचस्प बनाने के लिए शो में लड़ाई-झगड़े से लेकर लव एंगल तक सबकुछ ट्राय कर लिया, लेकिन बावजूद इसके शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। 

bigg boss 15 update, Salman Khan show may be closed prematurely due to falling TRP kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 10, 2021, 4:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। TV का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रहा है। हालांकि, मेकर्स ने शो को दिलचस्प बनाने के लिए शो में लड़ाई-झगड़े से लेकर लव एंगल तक सबकुछ ट्राय कर लिया, लेकिन बावजूद इसके शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लगातार घटती टीआरपी के चलते मेकर्स अब इसे तय समय फरवरी, 2022 से पहले ही खत्म करने की तैयारी कर रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सलमान खान (Salman Khan) की मोटी फीस के अलावा कंटेस्टेंट की फीस, सेट का खर्च मिलाकर शो का बजट करीब 500 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है। ये किसी बड़े बैनर की फिल्म से भी कई गुना ज्यादा है। हालांकि, शो को हिट कराने और इसकी टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ने तमाम हथकंडे अपना लिए, लेकिन फिर भी शो एक बार भी टीआरपी लिस्ट में टॉप-5 तक भी नहीं पहुंच सका। कहा जा रहा है कि अब तो शो के 'वीकेंड का वार' एपिसोड को भी अच्छी टीआरपी नहीं मिल रही है, जिसमें खुद सलमान खान मौजूद रहते हैं। ऐसे में मेकर्स अब इस शो को तय वक्त से पहले ही खत्म करने के मूड में हैं। 

दो कंटेस्टेंट को मिली वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकिन..
बता दें कि शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स ने राकेश बापट (Raquesh Bapat) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) को वाइल्ड कार्ड एंट्री दिलाई, लेकिन इसके बाद भी दर्शकों का खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है। बता दें कि बिग बॉस 15 से हाल ही में सिंगर अफसाना खान को एलिमिनेट कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि पैनिक अटैक आने के बाद अफसाना खान ने खुद को चाकू मारने की कोशिश की थी। इसके अलावा राकेश बापट को हाल ही में पथरी के दर्द की शिकायत के बाद ही शो छोड़कर अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। 

ये भी पढ़ें -

Ashutosh Rana Birthday: पहली नजर में ही Salman की ऑनस्क्रीन भाभी को दिल दे बैठा था ये एक्टर, ऐसी है Love Story

बिना मेकअप इस हालत में दिखी Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma की दयाबेन, पहचानना भी हुआ मुश्किल

क्या Katrina Kaif ने Vicky Kaushal को शादी के लिए किया जबरदस्ती मजबूर, क्यों दिसंबर में लेना चाहती है फेरे

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: इस महल में पूरी होगी शादी की रस्में, 6 दिन चलेंगे वेडिंग फंक्शन

Poonam Pandey Controversies : बाथरूम वीडियो लीक करने से न्यूड होने तक, ये हैं पूनम से जुड़े 8 विवाद


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios