Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15 से बेघर हुए विशाल कोटियन ने Shamita shetty पर लगाया आरोप, बोले-मेरे साथ नाइंसाफी हुई

विशाल ने शमिता शेट्टी (Shamita shetty) के साथ भाई-बहन वाले रिश्ते पर कहा कि हमारा रिश्ता असली हैं। उन्होंने आगे कहा कि लोगों को लगता है कि मैंने शमिता को बहन बनाया ताकि गेम खेल सकूं। लेकिन मुझे ऐसी कोई जरूरत नहीं थी।

bigg boss 15 vishal kotian says shamita shetty is one of the reasons of his eviction NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 27, 2021, 6:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में विशाल कोटियन (Vishal Kotian) अच्छा गेम खेल रहे थे। घर के अंदर उन्होंने खुद को 'चाणक्य' बताया था। लेकिन वो अपने ही बनाए चक्रव्यू में उलझ गए और घर से उन्हें बेघर होना पड़ा। शो से बाहर आने के बाद विशाल ने बताया कि उनके लिए बेघर होना एक बड़ा झटका है। क्योंकि वो शो में जीतने गए थे। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वो इतनी जल्दी एविक्ट हो जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो अच्छा खेल रहे थे, लेकिन घर में आए मेहमान ने उनके गेम को खराब कर दिया।

विशाल ने शमिता शेट्टी (Shamita shetty) के साथ भाई-बहन वाले रिश्ते पर कहा कि हमारा रिश्ता असली हैं। उन्होंने आगे कहा कि लोगों को लगता है कि मैंने शमिता को बहन बनाया ताकि गेम खेल सकूं। लेकिन मुझे ऐसी कोई जरूरत नहीं थी। इसके साथ ही उन्होंने घर से बाहर होने में शमिता को भी वजह बताया। उन्होंने कहा कि  शमिता उन कारणों में से एक हैं, जिनकी वजह से मेरा इविक्‍शन हुआ।

उन्होंने कहा कि घर में मैं अकेला था। शमिता को लेकर मैं इमोशनल था। लेकिन उन्हें राजीव दातिया, नेहा भसीन और राकेश बापट का साथ मिला। उनकी प्रॉयरिटी लिस्ट में मैं नीचे चला गया। लेकिन मैंने उनपर कभी सवाल नहीं उठाया। 

शो में देखा गया है कि जब राकेश बापट बाहर चले गए थे तब विशाल ने शमिता को लेकर कुछ उलटे-सीधे बात किए थे। जो शमिता को पता चल गया था। इसके बाद दोनों के रिश्ते थोड़ा खराब हो गए। हालांकि विशाल उनबातों का मतलब एक्ट्रेस को बताने की कोशिश की। लेकिन जो बॉन्डिंग शुरुआत में बनी थी वो बाद में देखने को नहीं मिली। 

बता दें कि  'बिग बॉस' में बीते दिनों तगड़ा ट्विस्‍ट आया और विशाल कोटियन समेत सिम्‍बा नागपाल, जय भानुशाली और नेहा भसीन 'घर से बेघर' हो गईं। वहीं शो में राखी सावंत उनके पति रितेश, रश्मि देसाई और देवोलिना को लाया गया है। जिससे शो का मजा डबल होने की उम्मीद है।

और पढ़ें:

SONAKSHI SINHA एक तलाकशुदा शख्स से करने जा रही हैं शादी, SALMAN KHAN के घर से जुड़ा है उनका रिश्ता

फ्रंट ओपन हुडी में Urfi Javed ने किया बिजली गिराने वाला डांस, फैंस करने लगे ट्रोल

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की रॉयल वेडिंग की तैयारी तेज, इवेंट्स कंपनियों के साथ हुई सीक्रेट मीटिंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios