Asianet News HindiAsianet News Hindi

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की रॉयल वेडिंग की तैयारी तेज, इवेंट्स कंपनियों के साथ हुई सीक्रेट मीटिंग

 होटल में विभिन्न इवेंट्स कंपनियों की सीक्रेट मीटिंग रखी गई। मीटिंग में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की टीम ने भी हिस्सा लिया। बताया जा रहा है कि जैसे ही मीटिंग  शुरू हुई वैसे ही होटल को सील कर दिया गया। 

katrina kaif vicky kaushal wedding preparations full swing event company doing secret meeting NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 27, 2021, 4:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky kaushal) की रॉयल वेडिंग की तैयारी तेज हो गई है। बॉलीवुड अदाकारा की महारानी जैसी शादी की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए विक्की कौशल पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थिति सिक्स सेंस फोर्ट रिजॉर्ट ये कपल सात फेरे लेंगे। इसे लेकर अलग-अलग इवेंट कंपनियां आखिरी रिहर्सल कर रही है। ताकि किसी भी तरह की कोई कमी शादी में ना रह जाए। शादी का जश्न 7 से 9 दिसंबर तक चलने वाला है।

होटल में रखा गया सीक्रेट मीटिंग
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार सुबह 9:30 बजे होटल में विभिन्न इवेंट्स कंपनियों की सीक्रेट मीटिंग रखी गई। मीटिंग में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की टीम ने भी हिस्सा लिया। बताया जा रहा है कि जैसे ही मीटिंग  शुरू हुई वैसे ही होटल को सील कर दिया गया। रोजाना होटल में सब्जी और अन्य सामान ले जानेवालों का प्रवेश बंद कर दिया गया। 

katrina kaif vicky kaushal wedding preparations full swing event company doing secret meeting NTP

कार्यक्रम को खूबसूरत बनाने के लिए रिहर्सल होने लगी है
बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को डेकोरेशन करने वाली टीम ने होटल में आतिशबाजी, डांस और अन्य कार्यों का रिहर्सल किया। इसके साथ ही किस स्थान पर कौन सा कार्यक्रम होगा, इसकीआखिरी रूपरेखा भी तय की गई।

रॉयल अंदाज में दोनों लेंगे सात फेरे 
चौथ का बरवाड़ा स्थित 700 साल पुराने गढ़ में बने होटल सिक्स सेंसेस में कैटरीना-विक्की कौशल की शादी की बुकिंग कंफर्म हुई है। यहीं पर रॉयल अंदाज में दोनों एक दूसरे का हाथ थामेंगे। शादी में कोई कमी ना रह जाए ये दोनों सुनिश्चित कर रहे हैं। खाने से लेकर अन्य कार्यक्रम बेहतरीन तरीके से हो इसे लेकर बैठक हो रही है। 

katrina kaif vicky kaushal wedding preparations full swing event company doing secret meeting NTP

मुंबई की टीम होटल में है मौजूद 
 मीटिंग में मुंबई से आई 7 लोगों की टीम भी उपस्थित है। जानकारी के अनुसार खाने में कौन सा व्यंजन किस प्रकार दिया जाना है, इसकी तैयारी की जा रही है। डेमो के लिए होटल में छोटे-छोटे स्टॉल भी लगाए गए है। हालांकि अभी खाने का पूरा मेन्यू तय नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि एक या दो दिन में इसकी तैयारी हो जाएगी। 

katrina kaif vicky kaushal wedding preparations full swing event company doing secret meeting NTP

नो फोन पॉलिसी लागू 
वहीं कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में फोन और कैमरा अलाउ नहीं किया गया है। गेस्ट को पहले ही फोन या कैमरा लाने से मना कर दिया गया है।ताकि शादी की फोटों लीक ना हो। इसके लिए भारी संख्या में सिक्यूरिटी तैनात की गई है। वहीं एक्ट्रेस ने फेमस डिजाइनर सब्यसाची से तीन इवेंट के अपने लुक को फाइनल कर लिया है। एक्ट्रेस को उनकी होने वाली सासू मां का साथ मिला है। वो अपनी होने वाली बहू के साथ मिलकर शादी की तैयारी में लगी हुई हैं। 

और पढ़ें:

BIGG BOSS 15: RAKHI SAWANT को रितेश के साथ चाहिए घर में प्राइवेसी, जीजा जी’ ने सुनाई घरवालों को लव स्टोरी

KBC 13 के मंच पर AMITABH BACHCHAN के सामने रोने लगे JOHN ABRAHAM , बिग बी के भी निकल पड़े आंसू

Bappi Lahari Birthday:पॉप म्यूजिक को भारत में लाने वाले बप्पी दा का लक है गोल्ड, राजनीति में नहीं आया काम

Madonna ने शेयर की बेहद रिवीलिंग तस्वीरें, इंस्टाग्राम ने हटाया, सिंगर ने फिर Photos पोस्ट कर कही ये बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios