Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: Rakhi Sawant को रितेश के साथ चाहिए घर में प्राइवेसी, 'जीजा जी’ ने सुनाई घरवालों को Love Story

रितेश अपनी पत्नी राखी सावंत से अकेले में बात करते हैं कि घर का माहौल कितना अच्छा है। इस पर राखी सावंत कहती हैं कि अभी आप नए हो इसलिए लग रहा है। जो आज आपको चाय पिला रहे हैं वो कल आपको जहर पिलाएंगे।

Bigg boss 15 rakhi sawant husband rites reveals their love story NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 27, 2021, 12:19 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने पति रितेश (Ritesh) के साथ घर में एंट्री ले चुकी हैं। जैसे ही घर वो पहुंचे दर्शकों को मनोरंजन का डबल डोज मिलना शुरू हो गया। घरवालों ने रितेश को जीजा जी बोलने लगे। इसके साथ ही वो जीजा जी को अपनी लव स्टोरी सुनाने के लिए कहा। तब रितेश ने बताया कि उनकी मुलाकात वॉट्सऐप पर हुई। रश्मि रितेश से को छेड़ने लगे। रश्मि ने पूछा कि क्या आप मिलते ही आई लव यू बोल दिया या फिर मुझसे शादी करोगी। जिस पर रितेश ने बताया कि राखी ने मुझे आई लव यू बोला। इसके अलावा घरवाले राखी से भी मजाक करते आए। उन्होंने कहा कि आज से जो जीजा जी बोलेंगे वो मैं करूंगा।

राखी को रितेश के साथ चाहिए प्राइवेसी

इसके साथ ही राखी बेडरूम में गई और साइड का बेड लेने के लिए कहा। इतना ही नहीं उन्होंने घरवालों से मजाक करते हुए कहा कि रितेश के साथ थोड़ी सी प्राइवेसी तो चाहिए ना। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा कि घर में अब एंटरटेनमेंट
एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट होगा। जिसे सुनकर घरवाले हंसने लगे। 

रितेश अपनी पत्नी राखी सावंत से घर के बारे में की बात

रितेश अपनी पत्नी राखी सावंत से अकेले में बात करते हैं कि घर का माहौल कितना अच्छा है। इस पर राखी सावंत कहती हैं कि अभी आप नए हो इसलिए लग रहा है। जो आज आपको चाय पिला रहे हैं वो कल आपको जहर पिलाएंगे। जीजाजी कहने वाले कुछ ही देर में बदल जाएंगे। रितेश और राखी सावंत घरवालों के बारे में बातें कर काफी खुश होते हैं। वहीं, रश्मि देसाई ने निशांत से बात करते हुए कहा कि तुम वो नहीं लग रहे हो जो तुम हो। तुम कई रियलिटी शो कर चुके हो।  निशांत तुम सही गेम नहीं खेल रहे हो। 

वीआईपी जोन में पहुंचे चारों सदस्य 

बिग बॉस घर में आए सभी नए सदस्य राखी सावंत रितेश, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को वीआईपी जोन के नियम के बारे में बताते हैं। इसके बाद सभी सदस्य वीआईपी जोन में जाते हैं। इसके साथ ही घर में पुराने कंटेस्टेंट आपस में नए सदस्यों के बारे में बात करते भी नजर आते हैं। 

और पढ़ें:

SUCHITRA KRISHNAMOORTHY B'DAY:शाहरुख की हीरोइन को 30 साल बड़े डायरेक्टर से हुआ था प्यार, शादी के बाद हुआ तलाक

ANIL KAPOOR जर्मनी में करा रहे अपना इलाज, फैंस ने पूछा-आप तो फिट हो फिर किस चीज का चल रहा ट्रीटमेंट

Madonna ने शेयर की बेहद रिवीलिंग तस्वीरें, इंस्टाग्राम ने हटाया, सिंगर ने फिर Photos पोस्ट कर कही ये बात

katrina kaif अपनी होने वाली सास के साथ बिता रहीं क्वालिटी टाइम, शादी की तैयारी में ले रही उनसे मदद

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios