Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: Shamita Shetty ने घर में पहुंचे ही निशांत की लगाई क्लास, 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री से बदलेगा गेम

हेल्थ इश्यू से घर के बाहर गईं शमिता अब वापस आ गईं। 'वीकेंड का वार' में जब वो घर में पहुंची तो सलमान खान (Salman Khan)ने  उन्हें 'बीबी की अदालत' सेशन करने का मौका दिया। जिसके बाद उन्होंने निशांत भट्ट की क्लास लगाई। 

bigg boss 15 weekend ka vaar rashami desai devoleena bhattacharjee abhijeet bichukale wild card entry in house NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 20, 2021, 11:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में 'वीकेंड का वार' में कई रंग देखने को मिले। घर में शमिता शेट्टी(Shamita shetty) की वापसी होती है। वो घरवालों को कटघरे में सवाल करती दिखाई देती हैं। दूसरी ओर डायरेक्ट-एक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) घरवालों की गलतफहमी दूर करते नजर आते हैं। गेम में बड़ा बदलाव होने वाला है, क्योंकि बिग बॉस के हाउस में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई हैं। रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले घर में पहुंच गए हैं। 

हेल्थ इश्यू से घर के बाहर गईं शमिता अब वापस आ गईं। 'वीकेंड का वार' में जब वो घर में पहुंची तो सलमान खान (Salman Khan)ने  उन्हें 'बीबी की अदालत' सेशन करने का मौका दिया। जिसके बाद शमिता, निशांत भट्ट  (Nishant Bhat) को कटघरे में बुलाती हैं और उन पर वार करती हैं। 

निशांत पर भड़की शमिता

शमिता, निशांत से पूछती हैं कि उनके लिए गेम जरूरी है या फिर रिलेशनशिप? जब निशांत कहते हैं कि उनके लिए रिलेशनशिप जरूरी है तो वो भड़क जाती हैं और कहती हैं कि उनके ऐक्शन, उनकी बातों से कहीं ज्यादा बोलते हैं। वह कहती हैं, 'तू हमारे ऊपर से चलके गया है।' इसके बाद वो बाकि के घरवालों को बुलाकर कुछ सवाल जवाब करती हैं।

महेश मांजरेकर ने घरवालों की दूर की गलतफहमी

शो में महेश मांजरेकर अपनी फिल्म 'अंतिम' का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक-एक करके घरवालों की गलतफहमी दूर की। इसके साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री कौन करेगा और क्या उनका गेम प्लान होगा इस बाबत बात की।

देवोलीना अभिजीत भिड़े

घर में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले की वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है। रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस का पहले हिस्सा बन चुकी हैं। वहीं अभिजीत बिचुकले मराठी बिग बॉस 2 का हिस्सा रह चुके हैं। चेक बाउंस मामले में वो जेल की हवा भी खा चुके हैं। 

घर में जाने से पहले तीनों वाइल्ड कार्ड एंट्री में थोड़ी सी बहस होती भी दिखाई दी। अभिजीत बिचुकले ने नेहा भसीन को लेकर कहा कि उनमें संस्कार कम हैं। ये सुनकर देवोलीना भड़क गईं, उन्होंन अभिषेक से कहा कि वह फिर ऐसी जगह क्यों आए हैं जहां संस्कार कम हैं? तो वह कहते हैं कि वह सबको ठीक करने आए हैं। ये देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिग बॉस का आनेवाला एपिसोड और भी हंगामे से भरा होने वाला है। 

और पढ़ें:

अपने संगीत सेरेमनी में ANUSHKA RANJAN रेड ड्रेस में ढाया कहर, इन सितारों ने सजाई महफिल

Johnny Depp-Amber Heard के तलाक पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री, ब्रेकअप की कहानी में सच आएगा सामने!

Bigg Boss 15: अगले 48 घंटे में घर के अंदर आएंगी बड़ी खुशखबरी, सभी कंटेस्टेंट के होंगे बल्ले-बल्ले !

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios