Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: आखिर क्यों Shamita Shetty पर भड़के Salman Khan, फटकार लगाते हुए कह दी इतनी बड़ी बात

सलमान खान का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 में अब कंटेस्टेंट्स के बीच और ज्यादा झगड़ा और गाली-गलौच देखने और सुनने को मिल रही है। शो में आए दिन कुछ न कुछ नया झेमला देखने को मिलता है। 

bigg boss 15 weekend ka vaar salman khan slams shamita shetty for this reason KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 5, 2021, 7:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में अब कंटेस्टेंट्स के बीच और ज्यादा झगड़ा और गाली-गलौच देखने और सुनने को मिल रही है। शो में आए दिन कुछ न कुछ नया झेमला देखने को मिलता है। इसी बीच बीती रात वीकेंड के एपिसोड में सलमान खुद पर काबू नहीं रख पाए और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को जमकर फटाकर लगा दी। इस दौरान उन्होंने शमिता से क्या कुछ नहीं कहा। वहीं, शो में रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी पहुंची थी। वे सभी कंटेस्टेंट्स से बोलती हैं कि उन्हें बताना है कि उनकी नजर में कौन गुनहगार है। रश्मि देसाई (Rashami Desai), अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) का नाम लेती हैं और बताती हैं कि उन्होंने दो बार शमिता को 'पैर की जूती' बताया। ये सुनकर शमिता भड़क जाती हैं और कहती है कि किस तरह अभिजीत ने उन्हें गाली दी।


शमिता पर निकला सलमान का गुस्सा
एपिसोड के दौरान अभिजीत कहते हैं कि उन्होंने शमिता को ऐसा कुछ नहीं कहा। सलमान भी अभिजीत की साइड लेते हैं और बताते हैं कि अभिजीत ने उनके लिए इस शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है। लेकिन जब शमिता कहती हैं कि वो इस शो में क्यों आया है तो सलमान भड़क जाते हैं। वो शमिता से कहते हैं- उसके बुलाने से आपको क्या? ये जो आपने कहा है ना कि ये यहां क्यूं आया है? ये सही नहीं है शमिता। लानत है। बता दें कि बता दें कि हाल ही के एपिसोड में बिग बॉस ने जंगल में मकड़ी वाला टास्क रखा था, जिसके दौरान शमिता और अभिजीत के बीच खूब लड़ाई देखने को मिली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


शमिता ने जमकर गालियां
टास्क के दौरान शमिता ने अभिजीत को खूब गालियां दीं। अभिजीत ने टास्क के दौरान प्रॉप का उदाहण देते हुए कहा था कि अभी मैं तितलियां हो, कुतियां हो, कुछ भी हो मैं उनके पंख चाटूंगा। शमिता को लगा कि अभिजीत ने उन्हें गाली दी है और वो भड़क गईं। अभिजीत कहते रह गए कि उन्होंने उन्हें गाली नहीं दी है। वो शिल्पा शेट्टी की बहन हैं और उन्हें ऐसे बर्ताव नहीं करना चाहिए। इसके बाद तो शमिता का पारा और चढ़ गया। आपको बता दें कि सलमान ने सिर्फ शमिता को नहीं बल्कि करण कुंद्रा और देवोलीना भट्टाचार्जी को भी जमकर लताड़ा।

 

ये भी पढ़ें -
Bigg Boss 15: Salman Khan ने खोला Rakhi sawant के पति Ritesh की पोल, कराई उनकी गर्लफ्रेंड से बात!

शुरू हुई Ankita Lokhande की शादी की रस्में, होने वाले पति की गोद में बैठ खिलखिलाती दिखी दुल्हनिया

इवेंट में सबके सामने सरक गई Shilpa Shetty की ड्रेस, फिर यूं संभाला हाथ से, इन हीरोइनों का दिखा बोल्ड लुक

Bharti Singh Anniversary: कॉमेडियन को 3 साल छोटे शख्स ने किया था प्रपोज, फिर ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

Sara Ali Khan ने शादी के लिए रखी शर्त, जो मानेगा Saif Ali Khan की बेटी की बात वो बनेगा लाइफ पार्टनर

पत्नी को तलाक देने के बाद भी बेटे की खातिर Aamir Khan ने किया ये काम, फिर Kiran Rao के साथ आए नजर

कमाई के मामले में होने वाली दुल्हन Katrina Kaif की दूर-दूर तक बराबरी नहीं करते Vicky Kaushal

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios