Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: Salman Khan ने खोला Rakhi sawant के पति Ritesh की पोल, कराई उनकी गर्लफ्रेंड से बात!

इस दौरान वो राखी सावंत को जेलस फिल कराने के लिए सलमान के साथ प्लान बनाई। रवीना ने रितेश की गर्लफ्रेंड बनकर उन्हें कॉल करती है। जिसपर राखी का चेहरा उतर जाता है।इस दौरान रितेश हंसते हुए दिखाई देते हैं। 

Bigg Boss 15 Salman Khan exposes Rakhi sawants husband Ritesh on weekend ke vaar NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 5, 2021, 12:00 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के 'वीकेंड के वार' में सलमान खान (Salman khan) घरवालों की क्लास लगाते नजर आएं। उन्होंने करण कुंद्रा को प्रतीक सहजपाल से हाथापाई करने पर फटकारा। वहीं, रश्मि देसाई के साथ मस्ती करते नजर आए। शनिवार के एपिसोड में रवीना टंडन (Raveena Tandon) पहुंची।एक्ट्रेस ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। अपनी सीरीज  'अरण्यक' का प्रमोशन करने पहुंची। 

इस दौरान वो राखी सावंत को जेलस फिल कराने के लिए सलमान के साथ प्लान बनाई। रवीना ने रितेश की गर्लफ्रेंड बनकर उन्हें कॉल करती है। जिसपर राखी का चेहरा उतर जाता है। इस दौरान रितेश हंसते हुए दिखाई देते हैं। सलमान कहते हैं रितेश आपका पोल खुल गया है। ये हमेशा मुझे ही क्यों करना पड़ता है। राखी भी रितेश की क्लास लगाती हैं। हालांकि बाद में रवीना आकर सबको चौंका देती हैं। हालांकि सलमान ये कहते हैं कि जब हमने कहा कि रितेश का पुराना पास्ट आया है तो उनका चेहरा देखने लायक था। उन्हें लगा कि सच में उनकी पोल खुलने जा रही है।

राखी -रितेश के रिश्ते का क्या है सच?

बता दें कि राखी और रितेश के रिश्ते को लेकर अभी भी कुछ साफ नहीं है। दर्शकों को विश्वास नहीं हो रहा है कि सच में दोनों पति-पत्नी है या फिर शो की टीआरपी के लिए इस तरह का ड्रामा रचा गया। सोशल मीडिया पर ये भी कहा जा रहा कि रितेश बिग बॉस में काम करने वाले कैमरामैन है। हालांकि सच क्या है वो इस शो में आनेवाले वक्त में पता चलेगा।

आने वाला एपिसोड होगा मजेदार

इधर, रविवार के एपिसोड में सलमान खान शमिता और अभिजीत की क्लास लगाते नजर आएंगे। दरअसल, रवीना टंडन ने घरवालों को टास्क में कौन गुनाहगार है इसे बताने के लिए टास्क दिया। जिसमें कुछ घरवालों ने करण कुंद्रा को गुनहगार बताया तो कुछ ने देवोलीना को। वहीं राजीव और रश्मी ने जब अभिजीत को गुनहगार बताया तो वो भड़क गए। आनेवाले एपिसोड में आगे क्या होता है इसका खुलासा होगा।

और पढ़ें:

KATRINA KAIF-VICKY MARRIAGE: कैट और विक्की इस दिन सवाईमाधोपुर के लिए होंगे रवाना, इतने गेस्ट होंगे शामिल

Vinod Dua के जाने पर Mallika Dua का झलका दर्द, बोलीं- आप जैसा कोई और नहीं हो सकता, Thanks Dad

Katrina Kaif Vicky Marriage: पंजाब-महाराष्ट्र के पंडित पढ़ेंगे मंत्र, मुंबई से आया खास टेंट..शादी की नई अपडेट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios