Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC13: जब सेट पर Soonu Sood और Kapil sharma बन गए अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा, Big B हो गए खामोश

केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन जैसी कद काठी रखने वाले सोनू सूद बिग बी की फेमस डायलॉग बोले तो वहीं कपिल शर्मा शत्रुघ्न सिंह (Shatrughan Sinha) की एक्टिंग की। सदी के महानायक ने इन दोनों की एक्टिंग देख अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

kaun banega crorepati sonu sood comedy king kapil sharma on kbc set amitabh bachchan NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 12, 2021, 10:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) शो में शुक्रवार को खूब धमाल हुआ। केबीसी शो में एक्टर सोनू सूद (Soonu sood) और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil) शर्मा पहुंचे। इस दौरान दोनों के साथ बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ने  ना सिर्फ सवाल जवाब  किया, बल्कि खूब मस्ती-मजाक भी करते नजर आएं। सोनू सूद और कपिल शर्मा से सदी के महानायक ने अपनी एक्टिंग करने को कहा। जिस पर दोनों ने मजेदार कॉमेडी की। 

सोनू सूद और कपिल शर्मा ने की खूब मस्ती

अमिताभ बच्चन जैसी कद काठी रखने वाले सोनू सूद बिग बी की फेमस डायलॉग बोले तो वहीं कपिल शर्मा शत्रुघ्न सिंह (Shatrughan Sinha) की एक्टिंग की। कपिल शर्मा  एक्टिंग से पहले ही उनसे माफी मांग ली। सोनू सूद ने जब 'अग्निपथ' का फेमस डायलॉग मेरा नाम विजय दीनानाथ चौहान,  बाप का नाम...।' तब कपिल शर्मा शत्रुघ्न सिंह के स्टाइल में बोला मैंने तुम्हारा नाम पूछा था तुमने पूरे जिले का नाम बता दिया।' 

बिग बी खामोशी से एक्टिंग देखते रहे

इस पर अमिताभ बच्चन की भी हंसी फूट पड़ी। इसके बाद दोनों ने बच्चन सर और शत्रुघ्न सर के कैरेक्टर में जुगलबंदी की जिसे बिग भी खामोशी के साथ देखते रहे।  कपिल ने ‘केबीसी 13’ में अपनी हाजिर-जवाबी का खूब परिचय दिया। कॉमेडी किंग ने कहा कि उन्हें जब-जब इनवाइट किया गया है, तब-तब उनकी मार्केट वैल्यू बढ़ गई है. 

दर्शकों ने भी खूब किया इंज्वाय 

शो में बच्चन सर कपिल सर से यह भी कहते हैं कि आज ये एकदम सही वक्त पर आये हैं। हमें आपको 12 बजे मिलना था। ठीक 4.30 बजे आ गये आप।  बिग बी की बात सुनकर कपिल और सोनू सूद जोरो से हंसने लगते हैं। शो में दर्शकों ने भी तीनों के मस्ती-मजाक को खूब इंज्वाय किया। 

और पढ़ें:

Aryan Khan के जन्मदिन पर Shah Rukh Khan का ये है प्लान, Juhi Chawla ने भी लिया संकल्प

Jacqueline Fernandez ने बिकिनी में दिया सेक्सी पोज, फैंस बोले- दिन बना दिया

Yami Gautam समेत इन 10 हसीनाओं ने नहीं कराई प्लास्टिक सर्जरी, नेचुरअल खूबसूरती पर किया भरोसा और हो गई हिट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios