मुंबई. टीवी रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन को शुक्रवार को टेलिकास्ट किया गया। ये कर्मवीर स्पेशल ऐपिसोड था। इसमें राजस्थान की रूमा देवी हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठीं। ऐसे में रूमा का साथ देने के लिए वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी पहुंचीं। शो में सोनाक्षी को रामायण से जुड़े आसान सवालों का जवाब नहीं पता था, जो कि 1.60 लाख रुपए के पूछा गया था। इसके लिए उन्हें 'आस्क दी एक्सपर्ट' लाइफलाइन का इस्तेमाल करना पड़ा।

पूछा गया था ये प्रश्न 

सोनाक्षी को कई आसान सवालों के जवाब नहीं पता होने के कारण उन्होंने जल्दी-जल्दी सभी लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया था। इसके बाद एक्ट्रेस के सामने 1.60 लाख रुपए के लिए रामायण से सवाल पूछा गया कि हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? जिसके अवज में चार ऑप्शन, पहला सुग्रीव, दूसरा लक्ष्मण, तीसरा सीता और चौथा राम दिया गया था। इस सवाल का जवाब ना पता होने के कारण 'आस्क दी एक्सपर्ट' लाइफलाइन का इस्तेमाल का इस्तेमाल करना पड़ा। क्योंकि उनके पास सिर्फ यही एक लाइफलाइन बची हुई थी। जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

सोनाक्षी को लेकर एक मुस्लिम यूजर ने लिखा, 'मुस्लिम होने के बावजूद भी मैं इस प्रश्न का उत्तर जानता हूं और सोनाक्षी को इसके लिए लाइफलाइन लेनी पड़ी।' दूसरे ने लिखा, 'शत्रुघ्न सिन्हा के भाई राम, लक्ष्मण, भरत और बेटे लव-कुश हैं, ये सभी जिस घर में रहते हैं उसका नाम रामायण है लेकिन इसके बावजूद भी सोनाक्षी सिन्हा को इस सवाल का जबाव नहीं पता।' तीसरे ने लिखा, सच में, इन स्टार्स के बच्चों को हमारी संस्कृति के बारे में थोड़ा सा भी ज्ञान नहीं है। इसके साथ ही कई सारे यूजर्स हैं, जो तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: KBC 11: 1500 रुपए कमाने वाली ये कंटेस्टेंट बनी करोड़पति, 'दास्तान-ए-गदर' को लेकर पूछा गया था एक करोड़ का सवाल

यह भी पढ़ें: KBC 11: खिचड़ी पकाने वाली केबीसी की ये कंटेस्टेंट बनी करोड़पति, भगवान के लिए बनाना चाहती हैं घर