Asianet News HindiAsianet News Hindi

कैंसर को मात दे Kirron Kher कर रही TV पर वापसी, Shilpa Shetty और Badshah संग इस शो को करेंगी जज

जानीमानी एक्ट्रेस किरण खेर कैंसर को मात देने के बाद काम पर लौट रही है। खबर है कि वे टीवी रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में बतौर जज नजर आएंगी।

kirron kher returns as judge on tv show indias got talent after cancer diagnosis KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 10, 2021, 8:52 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. जानीमानी एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) ने कैंसर डायग्नोस के बाद से ही काम से दूरी बना ली थी। वहीं उनके पति अनुपम खेर (Anupam Kher) समय-समय पर उनकी सेहत की जानकारी फैंस के साथ शेयर करते रहते थे। वहीं, इस बीच किरण खेर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि वे टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent) पर जज के रूप में वापसी कर रही हैं। बता दें कि अनुपम खेर ने इस साल के शुरुआत में पत्नी को मल्टीपल मायलोमा जो एक प्रकार का कैंसर है, से पीड़ित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने यह भी बताया था कि उनका इलाज चल रहा है। उनके बेटे सिकंदर ने भी कई बार सोशल मीडिया पोस्ट शेयर उनकी हेल्थ अपडेट दी थी। 


शिल्पा शेट्टी और बादशाह संग आएंगी
आपको बता दें कि किरण खेर रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में शिल्पा शेट्टी और रैपर बादशाह के साथ शो को जज करती आएंगी। इसके पहले भी वे इस शो को जज कर चुकी है। वे इस शो से 2009 से जुड़ी है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया- ये शो हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है। ये मेरा 9वां साल है। इंडियाज गॉट टैलेंट में ज्यूरी मेंबर बनकर वापसी करना काफी खुशी देने वाला है। मुझे घर वापसी जैसा फील हो रहा है। इस शो में शानदार टैलेंट देखने को मिलता है।


- दरअसल, 11 नवंबर 2020 को किरण खेर चंडीगढ़ स्थित अपने घर में गिर गई थीं, जिससे उनके बाएं हाथ में चोट आई थी। इसके बाद जांच कराने पर पता चला कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा है। तब से ही लगातार उनका इलाज चल रहा था। मई, 2021 में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उनकी बोन मैरो सर्जरी भी हुई थी। इस सर्जरी में बोन मेरो से कैंसर से जुड़ी बोन निकालने की कोशिश की गई थी।


- किरण खेर ने अपने करियर की शुरुआत 1983 में पंजाबी फिल्म आसरा प्यार दा से की थी। इसके बाद वे 1996 में श्याम बेनेगल की फिल्म सरदारी बेगम में नजर आईं। उन्होंने देवदास, मैं हू ना, हम तुम, वीर-जारा, मंगल पांडे, रंग दे बसंती, खूबसूरत, दोस्ताना, फना, ओम शांति ओम, कभी अलविदा न कहना. कुर्बान, अपने, सिंग इज किंग जैसी फिल्मों में काम किया है।

 

ये भी पढ़ें -

Ashutosh Rana Birthday: पहली नजर में ही Salman की ऑनस्क्रीन भाभी को दिल दे बैठा था ये एक्टर, ऐसी है Love Story

बिना मेकअप इस हालत में दिखी Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma की दयाबेन, पहचानना भी हुआ मुश्किल

क्या Katrina Kaif ने Vicky Kaushal को शादी के लिए किया जबरदस्ती मजबूर, क्यों दिसंबर में लेना चाहती है फेरे

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: इस महल में पूरी होगी शादी की रस्में, 6 दिन चलेंगे वेडिंग फंक्शन

Poonam Pandey Controversies : बाथरूम वीडियो लीक करने से न्यूड होने तक, ये हैं पूनम से जुड़े 8 विवाद

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios