Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kundali Bhagya की एक्ट्रेस Shraddha Arya ने अपने रिसेप्शन में पहनी इतनी महंगी साड़ी, जानें कितनी है कीमत

पॉपुलर टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) हाल ही में 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गईं। श्रद्धा ने नेवी के अफसर राहुल शर्मा के साथ 7 फेरे लिए। शादी के बाद श्रद्धा आर्या ने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

kundali bhagya actress shraddha Arya wore Expensive designer Saree at her wedding reception kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 20, 2021, 12:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) हाल ही में 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गईं। श्रद्धा ने नेवी के अफसर राहुल शर्मा के साथ 7 फेरे लिए। शादी के बाद श्रद्धा आर्या ने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। अपने रिसेप्शन में श्रद्धा आर्या ने बेहद खूबसूरत और डिजाइनर साड़ी पहनी थी। ग्रे कलर की इस साड़ी की कीमत हजारों नहीं बल्कि लाखों में है।

श्रद्धा ने अपने रिसेप्शन पर जो साड़ी पहनी थी, उसमें क्रिस्टल और कटदाना वर्क की कढ़ाई नजर आ रही है। साड़ी के साथ श्रद्धा ने फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया था, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस डिजाइनर साड़ी की कीमत 1 लाख 80 हजार रुपए बताई जा रही है। श्रद्धा ने रिसेप्शन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- साड़ी : मेरी स्वीट और गॉर्जियस दोस्त @taandonreynu की तरफ से शादी का गिफ्ट। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)


शादी में पहना था लाल रंग का लहंगा : 
श्रद्धा आर्या ने अपनी शादी में सुर्ख लाल रंग का लहंगा कैरी किया था। मांग टीका, नथ और हैवी नेकलेस में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने मेहंदी भरे हाथों में भर-भरकर चूड़ियां पहन रखी थीं। श्रद्धा आर्या की शादी में टीवी शो कुंडली भाग्य के कई स्टार्स भी पहुंचे थे। सभी ने मिलकर नए नवेले दूल्हा-दुल्हन के साथ ग्रुप फोटोज भी क्लिक करवाई थी।

2015 में टूट गई थी श्रद्धा की सगाई : 
बता दें कि श्रद्धा आर्या ने 2015 में जयंत नाम के एक एनआरआई से सगाई की थी। लेकिन कुछ समय बाद यह सगाई टूट गई थी। श्रद्धा ने अपने कॅरियर की शुरुआत टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' से की थी और इसमें वे पहली रनर अप भी रही थीं। श्रद्धा आर्या ने टीवी सीरियल 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी' और 'ड्रीम गर्ल' में काम किया है। इसके अलावा श्रद्धा 'पाठशाला' और 'निशब्द' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें -

आखिर क्यों रात में सोने से पहले पत्नी Aishwarya Rai से माफी मांगते है Abhishek Bachchan, अजीब है वजह

Zeenat Aman Birthday: वो हीरोइन जिसने बॉलीवुड में लगाया बोल्डनेस तड़का, हिलाकर रख दिया था सबकुछ

Zeenat Aman Birthday: सच्चे प्यार के लिए तरसती रही हीरोइन, 2 शादी की लेकिन दोनों पतियों ने दिए जख्म

बिना मेकअप और अजीबोगरीब हालत में नजर आई Malaika Arora, इधर पापा-चाची संग दिखी Karisma Kapoor

किसी को भनक लगे बिना 10 साल छोटे इस शख्स के साथ Preity Zinta ने रचाई थी शादी, अब ऐसे बनी मां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios