Asianet News HindiAsianet News Hindi

गंभीर हालत में जिंदगी की जंग लड़ रही पॉपुलर TV एक्ट्रेस, परिवार की चिंता- इलाज का खर्च कैसे उठाएंगे?

एक्ट्रेस ने 'नामकरण' और' इश्क में मर जावां' जैसे शोज में भी काम किया है। उनकी किडनी फेल हो गई है और डॉक्टर्स ने उन्हें डायलिसिस की सलाह दी है। दुखद बात यह है कि पहले भी एक बार एक्ट्रेस की किडनी ट्रांसप्लांट हो चुकी है।

Mere Sai And Naamkaran Actress Anaya Soni suffered kidney failure, Seeks Financial Help GGA
Author
First Published Oct 2, 2022, 4:38 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'मेरे साईं' (Mere Sai) जैसे सीरियल की एक्ट्रेस अनाया सोनी (Anaya Soni) अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत गंभीर है। उनके पिता ने एक बातचीत और उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी साझा की है और फैन्स से उनके लिए दुआ करने की गुजारिश की है। एक्ट्रेस की पोस्ट के बाद उनके फैन्स और फ्रेंड्स बेहद चिंतित हैं और उनकी जल्दी रिकवरी की दुआ मांग रहे हैं। इधर रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया जा रहा है कि उन्हें आर्थिक मदद की जरूरत है।

शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई थीं अनाया

अनाया के पिता ने एक बातचीत में बताया कि उनकी बेटी शो की शूटिंग कर रही थी। इसी दौरान उसकी तबियत बिगड़ी और वह बेहोश होकर गिर पड़ी। बताया जा रहा है कि इसके शो की शूटिंग रोकी गई और अनाया को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर्स ने उनकी किडनी फेल होने की जानकारी और उन्हें डायलिसिस पर रखने की सलाह दी।  अनाया के पिता ने यह भी बताया कि उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं है। इसलिए उन्हें यह चिंता सता रही है कि बेटी के डायलिसिस और किडनी ट्रांसप्लांट का खर्च वे कैसे उठाएंगे।

अनाया ने लिखा- प्लीज दुआ करें

अनाया ने शनिवार रात अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने अपना हाल बयां करते हुए लिखा है, "डॉक्टर्स कह रहे है कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे डायलिसिस पर जाना होगा। मेरा क्रिएटिनिन 15.76 पर आ गया है और मेरा हीमोग्लोबिन 6.7 बचा है। हालत गंभीर है। सोमवार को मैं अंधेरी ईस्ट, मुंबई के होली स्प्रिट अस्पताल में भर्ती हो रही हूं। दोस्तों मेरे लिए दुआ कीजिए।"

Mere Sai And Naamkaran Actress Anaya Soni suffered kidney failure, Seeks Financial Help GGA

अनाया ने आगे लिखा है, "मेरे लिए जिंदगी आसान सफ़र नहीं रही है। वर्तमान लम्हों का आनंद उठाकर इसे एन्जॉय करने की कोशिश कर रही थी। लेकिन यह टाइम आने वाला है, मैं यह जानती थी। लेकिन जल्दी ही मेरी किडनी ट्रांसप्लांट होने के साथ ही यह वक्त भी बीत जाएगा। किडनी पोस्ट डायलिसिस के लिए आवेदन करेंगे।"

दोस्तों, फैन्स ने की सलामती की दुआ

अनाया सोनी की पोस्ट देखने के बाद उनकी दोस्त और एक्ट्रेस भावना बर्थवाल ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, "हार कर जीतने वाले को ही बाजीगर कहते हैं। महादेव तुम्हारी रक्षा करेंगे। चिता मत करो। एक बात याद रखना, ज़िंदगी एक सफ़र एक नई जंग है, जीत जाएंगे हम सब तेरे संग हैं। जल्दी स्वस्थ हों।" अनाया के कई फैन्स ने उनके लिए सलामती की दुआ की है। मसलन एक यूजर ने लिखा है, "आप जल्दी ही स्वस्थ होंगी। दुआ है। प्लीज सोनू सूद फाउंडेशन के संपर्क में रहना, वे आपकी मदद करेंगे।" एक यूजर का कमेंट है, "राम जी भला करेंगे।" वहीं, एक यूजर ने लिखा है, "दुर्गा मां आपको ठीक कर देंगी।"

अनाया के पास नहीं हैं इलाज के पैसे

एक न्यूज़ वेबसाइट की खबर के मुताबिक़, अनाया के पास इलाज के पैसे नहीं हैं और उन्हें आर्थिक मदद की जरूरत है। बताया जाता है कि उन्होंने पिछले साल भी आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी। उन्होंने कहा था कि 2015 से वे सिर्फ एक किडनी के दम पर जी रही हैं। जब उनकी दोनों किडनी खराब हो गई थीं, तब उनके पिता ने उन्हें एक किडनी डोनेट कर दी थी। अब कहा जा रहा है कि उनकी वह किडनी भी फेल हो गई है।

Mere Sai And Naamkaran Actress Anaya Soni suffered kidney failure, Seeks Financial Help GGA

बात अनाया के टीवी शोज की करें तो उन्हें 'मेरे साईं' के अलावा 'नामकरण' और 'इश्क में मर जावां' जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है।

और पढ़ें...

बॉलीवुड एक्टर का दावा- सुशांत सिंह राजपूत की तरह प्रताड़ित किया जा रहा है, मर जाऊं तो याद रखना

कौन है 'BIGG BOSS 16' की यह कंटेस्टेंट, जिसके पास 2 साल से नहीं कोई काम, शो में बयां किया दर्द

God Father: चिरंजीवी की फिल्म में फीस को लेकर भड़क गए थे सलमान खान, मेकर्स को कहा था- दफा हो जाओ

BOX OFFICE पर PS1 की धुआंधार कमाई, दो दिन में ही बॉलीवुड की सिर्फ 3 फिल्मों को छोड़ सबको पछाड़ा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios