Asianet News HindiAsianet News Hindi

Smriti Irani ने कुछ इस अंदाज में दे डाली एक बहुत बड़ी सीख, इन 2 हीरोइनों ने की जमकर तारीफ

एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एक बड़ी सीख दी।

smriti irani hints drastic weight loss transformation by motivational message KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2021, 8:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. TV एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वे आए दिन अपनी फोटोज और डिफरेंट पोस्ट शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर की जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। उनकी पोस्ट फैन्स के साथ ही कई सेलेब्स ने भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि ने उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए एक महत्वपूर्ण सबक पर जोर दिया, जिसका जीवन में पालन करना चाहिए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे कैजुअल कपड़े पहने हैं और कंधों पर शॉल लपेटे नजर आ रही है। वे खिले हुए फूलों को निहारती नजर आ रही हैं। इस फोटो में वे काफी दुबली भी नजर आ रही है। उन्होंने लिखा- जो पहुंच के पार है, वहीं पर बहार है …#फूल न तोड़ें। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए पेड़ों से फूलों को न तोड़ने की बात कही है। 


स्मृति ईरानी को मिले ढेरों लाइक्स
स्मृति ईरानी के इस पोस्ट को 65,000 से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं। मौनी रॉय ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- खूब सुंदर। वहीं, सोनम कपूर ने लिखा- आप शानदान दिख रही है। इसके अलावा दिव्या सेठ, रुचिका कपूर, आशका गोराड़िया सहित कई सेलेब्स उनकी पोस्ट कर कमेंट्स किए हैं। वहीं, कईयों ने उनकी वेट लॉस जर्नी को लेकर भी कमेंट्स किए। एक ने लिखा- वाह, क्या वजन कम किया है, शानदार। एन अन्य ने लिखा- इन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है।


वजन करने के बाद शेयर की थी फोटो
आपको बता दें कि कुछ महीने स्मृति ईरानी ने एक हाफ सेल्फी शेयर की थी। स्मृति ने लिखा था- कुछ वक्त हुआ है। फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपना वेट लूज किया है। वैसे, ये बात तब और साफ हो गई, जब एकता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- थिन। एकता कपूर के कमेंट का जवाब स्मृति ईरानी ने दिल वाले इमोजी के साथ दिया था। बता दें कि एकता कपूर उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं। स्मृति ईरानी ने कई साल पहले एकता कपूर के टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी का किरदार निभाया था। 21 साल पहले 2000 में शुरू हुआ ये सीरियल काफी पॉपुलर हुआ था और तभी से एकता कपूर और स्मृति ईरानी की दोस्ती वक्त के साथ और गहरी होती जा रही है। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों एक-दूसरे की तारीफ करती रहती हैं। हाल ही में स्मृति ईरानी ने एकता कपूर को मिले पद्मश्री पर भी उन्हें बधाई दी थी। 

 

ये भी पढ़ें -
घूंघट की आड़ में अपनी दुल्हनिया को मुस्कराते देख शरमा गए Rajkummar Rao, देखें शादी से जुड़ी हर PHOTOS

Gemini Ganesan Birthday: 4 महिलाओं से रहे Rekha के पिता के संबंध, आखिरी पार्टनर जूलियाना से थे 36 साल बड़े

Aaradhya Bachchan Birthday: जब दादी ने Aishwarya Rai की बेटी के नैन-नक्श को लेकर कही थी इतनी बड़ी बात

Rajkummar Rao की दुल्हनिया ने लाल जोड़े संग पहनी इन खास चीजों से बनी ज्वैलरी, ओढ़नी पर लिखा था ये मैसेज

Meenakshi Sheshadri Birthday: जब सिर पर मंडराया ऐसा खतरा तो रातोंरात देश छोड़कर भाग गई ये हीरोइन

दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद Aamir Khan को आई पहली बीवी की याद, घर के बाहर ऐसी हालत में आए नजर, ये भी दिखे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios