Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिशा वकानी या फिर कोई और, 2 महीने में तारक मेहता को हर हाल में मिलेगी अपनी दयाबेन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है कि दयाबेन यानी दिशा वकानी शो में वापसी कर रही है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि वे आने 2 महीनों के अंदर शो में नजर आ सकती है। दिशा पिछले 3 साल से शो में गायब है।

taarak mehta ka ooltah chashmah makers bringing back dayaben aka disha vakani to show in 2 months as per reports KPJ
Author
First Published Sep 30, 2022, 8:33 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से जुड़ी एक खुश खबरी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो में दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी हो रही है। कहा जा रहा है कि पिछले 3 साल से शो से गायब दिशा अक्टूबर या फिर नवंबर से शो में नजर आने लगेगी। बता दें कि मेकर्स लंबे समय से उन्हें शो में वापस लाने के लिए मशक्कत कर रहे है। लेकिन एक जबरदस्त पेंच भी सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि मेकर्स अब दिशा का और इंतजार करने के मूड में नहीं है। अगर दिशा इन 2 महीनों में वापसी नहीं करती है तो तय समय पर दूसरी दयाबेन शो में एंट्री करेंगी। इससे साफ जाहिर हो रही है कि आने वाले 2 महीनों में दयाबेन की शो में एंट्री पक्की है, फिर चाहे वो दिशा वकानी हो या फिर कोई और। 


हर हाल में शो में नजर आएंगी दयाबेन
न्यूज18 के सोर्स की मानें तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स दिशा वकानी के साथ कॉन्ट्रैक्ट में है और उन्हें दोबारा शो में आने की कोशिश कर रहे है। रिपोर्ट में आगे ये भी कहा गया है कि वैसे तो उनकी वापसी हाई प्रायोरिटी पर है, लेकिन अगर वे वापसी के लिए तैयार नहीं होती है तो उनको भी रिप्लेस किया जा सकता है। सूत्र ने बताया कि अक्टूबर के अंत या नवंबर की शुरुआत तक दयाबेन को शो में देख पाएंगे फिर चाहे वो दिशा वकानी हो या कोई और। मेकर्स पहले ही दिशा वकानी से संपर्क कर चुके हैं और उनके साथ बातचीत चल रही है। दिशा का इतने समय से मेकर्स इसलिए इंतजार कर रहे है क्योंकि वो उन्हें ही शो में लाना चाहते है। दर्शक भी दिशा को दोबारा शो में देखना चाहते है। लेकिन अगर वो वापस आने के लिए राजी नहीं होती है, तो उन्हें एक नई दयाबेन मिल जाएगी। किसी भी तरह नवंबर में दयाबेन स्क्रीन पर दिखाई देगी।


इसलिए मेकर्स ने कर रहे लंबे समय से दिशा वकानी का इंतजार
इससे पहले ईटाइम्स से प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने दिशा वकानी की वापसी के बारे में बात करते हुए कहा था- दिशा को बदलने में हमें इतना समय क्यों लगा क्योंकि शादी के बाद दिशा ने कुछ समय के लिए काम किया। फिर ब्रेक लिया क्योंकि वे प्रेग्नेंट थी। फिर बच्चे के जन्म के बाद उसकी परवरिश के लिए उन्होंने ब्रेक जारी रखा। उसने कभी शो नहीं छोड़ा। हमको उम्मीद थी की दिशा वापस आ जाएगी। लेकिन तभी महामारी फैल गई। उस दौरान शूटिंग पर भी काफी पाबंदियां थीं। भले ही हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे थे पर दिशा ने कहा कि वो शूटिंग पर लौटने से डर रही है।

 

ये भी पढ़ें

अक्षय-सलमान-टाइगर और इनका BOX OFFICE पर डब्बा गोल, मजबूरी में लेना पड़ा ये फैसला, जानकर सभी शॉक्ड

BOX OFFICE पर सुपरफ्लॉप रही सैफ अली खान की ये 30 फिल्में, 10 तो ऐसी जो 5 करोड़ तक नहीं कमा पाई

पोर्न से लेकर विदेशी STARS तक ने Bigg Boss में दिखाया हुस्न का जलवा, 1 की SEXY अदाओं पर फिदा थे सभी

ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट में है दो Ex ब्वॉयफ्रेंड, इन 3 हीरोइनों से भी नहीं बनती बच्चन बहू की

कौन है कम हाईट वाला अब्दू रोजिक, जो आ रहा सलमान खान के BIGG BOSS 16 में मचाने धूम, चौंका देगी नेटवर्थ

बोल्डनेस का तड़का लगाने का फंडा जानती है तारक मेहता की बबिता जी, SEXY लुक से करती है कईयों को घायल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios