Asianet News Hindi

लॉकडाउन में शराब पीने से 2 की मौत, प्रधान समेत 6 की हालत नाजुक

शराब पीने से बीमार हुए लोगों में प्रधान और उसका भतीजा भी शामिल है। बता दें कि इसके पहले भी इस गांव में जहरीली शराब पीने से मौत हो चुकी है। वहीं, पुलिस के अधिकारी मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं। दूसरी ओर घटना के बाद पूरे जनपद में जहरीली शराब को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है

2 died due to drinking in lockdown in Kanpur, 6 including Pradhan are in critical condition asa
Author
Kanpur, First Published Apr 12, 2020, 12:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर (Uttar Pradesh) । लॉकडाउन में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि प्रधान सहित 6 लोगों को हालत नाजुक बताई जा रही है। जिन्हें हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे गए हैं। प्रभावित लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। घटना के बाद पूरे जनपद में जहरीली शराब को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है। यह घटना सजेती थाना क्षेत्र के गांव मवई भच्छन की है।

यह है पूरा मामला
आरोप है कि गांव का रहने वाला ट्रक ड्राइवर अनूप सचान कहीं से शराब लेकर आया था। रात को वह आठ लोगों के साथ उस शराब का सेवन किया। शनिवार की दोपहर इन सबकी तबियत बिगड़ने लगी। परिजन उन्हें लेकर पहले गांव के डॉक्टर के पास गए। बाद में घाटमपुर में भर्ती कराया। जहां आज सुबह ट्रक चालक अनूप सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि गम्भीर हालत में छह लोगों को हैलट अस्पताल भेजा गया।

पुलिस ने सुनाई ये कहानी
एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने बताया कि गांव का ही रहने वाला एक ट्रक ड्राइवर अनूप कहीं से शराब लेकर आया था। इसके बाद वह घर से बाल कटवाने कहकर निकला था। लेकिन, ग्राम प्रधान समेत आठ लोगों ने बैठकर शराब पी। सभी लोगों की तबीयत बिगड़ने पर घाटमपुर हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां आज सुबह ड्राइवर समेत एक अन्य की मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है।

पहले भी हो चुकी है मौत
शराब पीने से बीमार हुए लोगों में प्रधान रणधीर सिंह और उसका भतीजा भी शामिल है। बता दें कि इसके पहले भी इस गांव में जहरीली शराब पीने से मौत हो चुके ही। वहीं, चिकित्सकों का कहना है कि जहरीली शराब से लीवर पर असर एक दो दिन बाद भी हो सकता है। वहीं, पुलिस के अधिकारी मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios