Asianet News HindiAsianet News Hindi

फिल्मी स्टाइल में दिनदहाड़े बैंक में डकैती, वो सब लूटते रहे और लोग चुपचाप खड़े होकर देखते रहे

आईसीआईसीआई बैंक में चार बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में डकैती को अंजाम दिया है। बदमाश फायरिंग करते हुए  बैंक में घुसे और 20 लाख रुपए लूटकर मौके से फरार हो गए।  

20 lakhs icici bank robbery in ambedkarnagar
Author
Ambedkar Nagar, First Published Aug 27, 2019, 4:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अम्बेडकरनगर (उत्तर प्रदेश). टांडा इलाके में कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए चार नकाबपोश बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए आईसीआई बैंक घुस गए। बदमाश दहशत की दम पर बैंक से 20 लाख से अधिक रुपए लूटकर फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

छज्जापुर स्थित आईसीआई बैंक में मंगलवार को चार नकाबपोश बदमाश फिल्मी स्टाइल में फायरिंग करते हुए घुस गए। बैंक में मौजूद लोग इधर उधर भागने लगे। इसकी वजह से वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हाथ मे असलहा लिए मुंह पर रुमाल बांधे दो बदमाश बैंक में घुस गए थे। जबकि दो बदमाश बैंक के गेट पर खड़े हो गए थे। इस दौरान बदमाशों ने बैंक के गार्ड पर गन तान रखी थी।

दो लुटेरे अंदर लूटपाट करते रहे तो दो गेट पर करते रहे फायरिंग
लूटपाट के दौरान बैंक में घुसे दो बदमाश अंदर बैंक कर्मचारियों से असलहा के नोक पर करीब तीन मिनट तक लूटपाट करते रहे। वहीं इस दौरान दो बदमाश गेट पर खड़े होकर हवाई फायरिंग कर रहे थे। दिनदहाड़े बैंक रॉबरी की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर आननफानन में डीएम राकेश कुमार मिश्र व एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्र कई थाना की फोर्स के साथ मौके पर पंहुचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर एएसपी को लुटेरों को पकड़ने का निर्देश दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios