Asianet News Hindi

झुग्गियों तक पहुंचा कोरोना का साया; UP में 200 सस्पेक्ट भेजे गए आइसोलेशन सेंटर, हरकत में प्रशासन

उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना के 332 पॉज़िटिव केस सामने आए हैं। कोरोना की वजह से राज्य में तीन मौतें हुई हैं जबकि 21 लोग ठीक हुए हैं।

200 cororna suspect from noida slum sent to isolation centers in up kpu
Author
Noida, First Published Apr 7, 2020, 11:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नोएडा। कोरोना वायरस (COVID-19) के झुग्गियों तक पहुंचने की आशंका है। उत्तर प्रदेश के नोएडा में 200 सस्पेक्ट लोगों को आइसोलेशन भेजा गया है। ये वो लोग हैं जो झारखंड के एक परिवार के संपर्क में आए थे। इस परिवार का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव रहा। जिसके बाद नोएडा प्रशासन ने सभी 200 सस्पेक्ट्स को आइसोलेशन भेजने का फैसला किया। 

झुग्गियों में कोरोना का पॉज़िटिव मिलने के बाद प्रशासन की चिंताएं बढ़ गई हैं। हालांकि गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने कहा कि नोएडा के सेक्टर 8 में कोरोना का कोई केस नहीं मिला है। झुग्गी के सभी लोगों को एहतियात के तौर पर निगरानी में रखा गया है। सुहास ने कहा कि मौजूदा कवायद यहां पहले मिले कोरोना पॉज़िटिव केस की वजह से है।

लोगों से अफवाहों से भी दूर रहने का अनुरोध किया। 

उत्तर प्रदेश में अब तक नोएडा से कोरोना के काफी मामले सामने आए हैं। हाल ही में गौतम बुद्ध नगर के डीएम पर कोरोना की वजह से गाज गिरी थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उन्हें हटाकर आनन फानन में तेज तर्रार आईएएस सुहास को जिले की कमान दी थी। 

उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना के 332 पॉज़िटिव केस सामने आए हैं। कोरोना की वजह से राज्य में तीन मौतें हुई हैं जबकि 21 लोग ठीक हुए हैं।  

(फाइल फोटो) 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios