हरदोई (Uttar Pradesh)। उन्नाव जिले में बांगरमऊ के नसिरापुर गांव के पास बीती रात वैन में जिंदा जलने वाले सात लोग बाराती थे। वे चदेवरा थाना क्षेत्र के ग्राम नईबस्ती जा रहे थे, लेकिन वैन के ट्रक से टकराकर के कारण सीएनजी गैस सिलेंडर ब्लास्ट कर दिया, जिससे वैन में लगी आग में वो जिंदा जल गए। वहीं, हादसे के बाद शादी की रस्में शांतिपूर्ण ढंग से पूरी की गईं। सुबह बिना बैंडबाजा के दुल्हन की विदाई भी हो गई। 

रात 10 बजे मिली थी सूचना
ग्राम नईबस्ती निवासी राघवेंद्र मिश्रा ने अपनी पुत्री गोल्डी का विवाह उन्नाव जनपद के मोहल्ला पीताम्बरनगर निवासी ऋषि शुक्ला पुत्र विनोद कुमार के साथ तय की थी। तय तिथि पर बीती रात दूल्हा ऋषि शुक्ला अन्य बरातियों के साथ नईबस्ती पहुंच भी गया। रात लगभग साढ़े 10 बजे बरातियों से भरी एक वैन के उन्नाव-हरदोई मार्ग पर ट्रक से टकराने के बाद जल जाने और इसमें सवार सभी सात लोगों की मौत हो जाने की जानकारी मिली।

जल्दी-जल्दी कराई शादी
हादसे की जानकारी मिलते ही हंसी-खुशी के माहौल में सन्नाटा पसर गया। वर पक्ष के लोगों ने घटना के बारे में वधू पक्ष के जिम्मेदारों को बताया और जल्द से जल्द सभी रस्में पूरी करवाने की बात कही। इसके बाद हिंदू रीति-रिवाज से विवाह की रस्में जल्दी-जल्दी पूरी कराई गईं। बेहद सादे समारोह में शादी हुई और सुबह साढ़े नौ बजे दुल्हन को विदा कर दिया गया।

हादसे में इनकी हुई मौत
1- अंकित बाजपेयी (26) पुत्र बालकृष्ण, मोहल्ला खजुरिया बाग कल्याणी देवी उन्नाव।
2- खजान सिंह यादव (48) पुत्र कृपाशंकर मोहल्ला प्रयागनारायनखेड़ा कल्याणी देवी उन्नाव
3- अभिषेक तिवारी (28) पुत्र मनोज कुमार मोहल्ला जगन्नाथगंज कचौड़ी गली उन्नाव
4- हिमांशु मिश्रा (19) पुत्र रिंकू मिश्र मोहल्ला मोतीनगर उन्नाव
5- कल्लू उर्फ देवेश (42) पुत्र राजन शुक्ल निवासी शिवनगर, मूल निवासी मल्लपुर थाना कांठ जिला शाहजहांपुर 
6- शम्भू अवस्थी (42) पुत्र लल्लू अवस्थी सिधौली मदनापुर जिला सीतापुर
7- अमित मिश्र (24) पुत्र देवेश मोहल्ला मोतीनगर उन्नाव