Asianet News HindiAsianet News Hindi

आगरा के देह व्यापार मामले में शादीशुदा युवतियों ने किए चौकाने वाले खुलासे, 500 रुपये में बेच देती थीं जिस्म

यूपी की ताजनगरी आगरा में देह व्यापार मामले में शादीशुदा युवतियों समेत होटल संचालक ने कई चौकाने वाला खुलासे किए है। पुलिस के द्वारा पकड़ी गई युवतियों ने बताया कि ग्राहक से हजार रुपए लिए जाते थे, जिसमें से 500 उनको मिलते और बाकी के 500 होटल संचालक रख लेता था।

Agra Shocking revelations made by married women prostitution case used to sell body for 500 rupees
Author
First Published Oct 2, 2022, 5:49 PM IST

आगरा: उत्तर प्रदेश की ताजनगरी में ताज व्यू स्थित श्यामजी रेस्टोरेंट में देह व्यापार का मामला पकड़े जाने के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। शहर के इस होटल में देह व्यापार का धंधा काफी समय से चल रहा था। ग्राहक होटल में आते और युवतियों को देखने के बाद कमरों में जाते थे। इस देह व्यापार में घंटे के हिसाब से बुकिंग हो रही थी। हैरान करने वाली बात तो यह है कि होटल के एंट्री रजिस्टर में ऐसे ग्राहकों को कोई एंट्री नहीं होती थी। इसके लिए ग्राहकों से हजार रुपए लिए जाते थे। यह सब जानकारी पुलिस को तब हुई जब होटल के संचालक से कड़ाई से पूछताछ की गई।

कामकाज के बहाने निकलती थी युवतियां 
पुलिस द्वारा पूछताछ में होटल से पकड़ी गईं पांचों युवतियों ने भी हैरान करने वाली बातें बताई हैं। पूछताछ में युवतियों ने बताया कि परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी। इस वजह से घर से कामकाज के बहाने निकलती और देह व्यापार करती थीं। इस मामले में पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया और शनिवार को संचालक, ग्राहक और पांचों युवतियों को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है। बता दें कि शुक्रवार शाम को पुलिस ने होटल श्यामजी रेस्टोरेंट में छापा मारा था। इस दौरान पांच कमरों से पांच युवतियां, एक ग्राहक बनिया और संचालक श्याम सिंह मिले थे। इतना ही नहीं आपत्तिजनक सामग्री भी पुलिस ने बरामद की थी। 

शहर के बाकी होटलों को होगी चेंकिग
सीओ सदर अर्चना सिंह का कहना है कि देह व्यापार की पुष्टि करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि पांचों पकड़ी गई युवतियां शादीशुदा हैं और एक युवती ने बाकी का संपर्क होटल संचालक से कराया था। उन्होंने बताया कि पूछताछ में युवतियों ने बताया कि परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। इस वजह से घर से कामकाज के बहाने निकलती और देह व्यापार का काम करती। आगे कहती है कि पूछताछ में यह भी पता चला कि ग्राहक से 1000 रुपए तय होते थे। जिसमें से 500 रुपए उन्हें मिल जाते और 500 रुपए होटल संचालक को। होटल के बेसमेंट में दुकानें हैं, जिनको संचालक ने किराये पर उठा रखा है। आपको बता दें कि ताजनगरी में देह व्यापार पकड़े जाने का यह पहला मामला नहीं है। एक बार फिर पुलिस ने होटल में यह पकड़ा है। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने होटल चिह्नित करने के निर्देश दिए हैं कि जिस गली और मोहल्लों में होटल खुले हैं। उन सभी को पुलिस चेक करेगी।

वाराणसी सिविल कोर्ट को उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, इस वजह से पड़ोसी के मोबाइल को चुराकर रचा था खेल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios