Asianet News HindiAsianet News Hindi

आगरा: बंद मकान से बदबू आने पर ग्रामीण घर का नजारा देख हुए दंग, इस हालत में फंदे से लटका मिला युवक का शव

आगरा में बंद मकान में युवक का शव फंदे से लटकता देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि शव सड़ चुका था। हांलाकि पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। मृतक अपनी पत्नी के साथ ननिहाल में रहता था। 

Agra Surprised to see view of rural house after smelling from closed house dead body of youth found hanging from noose this condition
Author
Agra, First Published Aug 21, 2022, 3:49 PM IST

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में रविवार की सुबह बंद मकान में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि युवक बीते गुरूवार से लापता था। यह घटना थाना मलपुरा क्षेत्र के गामरी गांव की है। दीपक के घर के आसपास रहने वाले स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्हें दीपक शर्मा के घर से बदबू आ रही थी। लेकिन मकान बंद था। जब बदबू तेज आने लगी तो आस-पड़ोस के लोगों ने घर में बनी खिड़की से झांककर देखा तो अंदर का नाजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बंद घर के अंदर दीपक का शव फंदे से लटक रहा था।

बीते गुरूवार से लापता था युवक
आगरा के गामरी गांव निवासी दीपक शर्मा (उम्र 26 वर्ष) पुत्र मुकेश शर्मा का शव बंद मकान में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। दीपक अपनी पत्नी के साथ अपने ननिहाल जगनेर में रहता था। गांव वालों के अनुसार, गुरूवार को आखिरी बार दीपक को गांव में देखा गया था। जिसके बाद से वह लापता था। घर में शव देख घटनास्थल पर लोग एकत्र हो गए। इसी दौरान ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाना मलपुरा पुलिस को दे दी। फंदे पर लटका दीपक का शव सड़ चुका था। दीपक के आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस मान रही आत्महत्या का केस
घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी तेजवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके का जायजा लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हांलाकि पुलिस इस मामले को प्रथम दृष्टया से आत्महत्या का केस मान रही है। परिवार की तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

आगरा: युवक ने गर्भवती पत्नी के साथ की हैवानियत, बिलखते पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios