Asianet News HindiAsianet News Hindi

फेसबुक पर दोस्ती कर एयरफोर्स कर्मी की बेटी का अपहरण, स्कूल जाने निकली थी लड़की


लड़की हाईस्कूल की छात्रा है। आरोपी ने उसे 6 माह पहले फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। करीब दो माह पहले दोनों पकड़े गए थे।

Airforce personnel's daughter kidnapped by friendship on Facebook
Author
Prayagraj, First Published Dec 27, 2019, 10:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

प्रयागराज (उत्तर प्रदेश)। फेसबुक पर दोस्ती के बाद आजमगढ़ का युवक धूमनगंज में रहने वाले एयरफोर्स कर्मी की बेटी का अपहरण कर लिया। वहीं, परिवार वालों ने बताया कि 23 दिसंबर की सुबह आठ बजे बेटी घर से यह बताकर निकली कि स्कूल में प्रैक्टिकल की परीक्षा के बारे में पता करने जा रही है। जब वह दोपहर तक नहीं लौटी तो चिंतित हुए। बात करनी चाही तो दोनों के मोबाइल भी ऑफ बताने लगे।

 6 माह पहले भेजा था फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट
एयरफोर्स में कार्यरत कर्मी ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी हाईस्कूल की छात्रा है। करीब छह महीने पहले मुंबई में नौकरी करने वाले आजमगढ़ के समीर उर्फ शाकिर ने बेटी को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी।

दो माह पहले पकड़े गए थे दोनों
करीब दो महीने पहले बहकावे में आकर बेटी घर से निकल गई। कुछ ही देर बाद दोनों को रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया। तब समीर ने मां-बाप की कसम खाते हुए आइंदा ऐसी हरकत नहीं करने की बात कही तो डांटकर भगा दिया था।

मुंबई में होने का शक
परिजनों ने दो दिन तक खोजबीन की। इसके बाद धूमनगंज थाने में तहरीर दिया, जिसके आधार पर पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया है। वहीं, पुलिस को शक है कि आरोपी लड़की को मुंबई ले जाया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios