Asianet News Hindi

जन्मदिन पर भी बोलने से नहीं चूके अखिलेश यादव, कहा-'सबसे आखिर में जो वैक्सीन बचेगी वही मैं लगवाऊंगा'

जन्मदिन पर मीडिया को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अगर वह हमको वैक्सीन लगवान चाहते हैं तो सबसे पहले राज्य की गरीब जनता, मजदूर और महिलाओं  के साथ युवाओं को वैक्सीन लगवा दें तो अंत में मैं खुद सेंटर जाकर बची हुई वैक्सीन लगवा लूंगा। 

akhilesh yadav birthday speaks on taking corona vaccine kpr
Author
Lucknow, First Published Jul 1, 2021, 7:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (उत्तर प्रदेश). आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव का जन्मदिन है। परिवार से लेकर सपा कार्यकर्ता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनको फोन कर उन्हें  बधाई दी है। इसी मौके पर उन्होंने अपने निवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी और कहा कि वो प्रदेश में सबको कोरोना वैक्सीन लगने के बाद ही टीका लगवाएंगे। कहा कि वो सबसे आखिरी व्यक्ति होंगे और सबसे अंत में वैक्सीन लगवाएंगे। इतना ही नहीं उन्होंने वैक्सीनेशन को लेकर भी कई सवाल खड़े किए।

वैक्सीनेशन के बहाने योगी सरकार पर निशाना साधा
मीडिया को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में वैक्सीनेशन की व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। आप देख सकते हैं कि किस तरह से सरकार का यूपी में मेगा टीकाकरण अभियान चल रहा है। साथ ही उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि हर आदमी टीका लगवाए। हालांकि, यह यह सरकार की जिम्मेदारी है कि यूपी के हर व्यक्ति को टीका लगे।

योगी के बधाई देने पर कसा तंज
अखिलेश यादव ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर वह हमको वैक्सीन लगवान चाहते हैं तो सबसे पहले राज्य की गरीब जनता, मजदूर और महिलाओं  के साथ युवाओं को वैक्सीन लगवा दें तो अंत में मैं खुद सेंटर जाकर बची हुई वैक्सीन लगवा लूंगा। एक मीडियाकर्मी के सवाल पर उन्होंने कहा कि जन्मदिन पर बधाई देने की शुरुआत तो हमने की थी, उन्होंने उसे आगे बढ़ाने का काम किया है।

ओवैसी के सवाल पर यह बोले अखिलेश यादव
हालांकि इस दौरान उन्होंने AIMIM चीफ ओवैसी को लेकर कहा कि भाजपा यूपी विधानसभा जीतने का वही हथकंडा अपनाएगी जो बिहार में अपनाया था। हम अगले चुनाव में किसी भी बड़े राजनीतिक दल से समझौता नहीं करेंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी की जीत मिलेगी और सरकार बनाएगी। गंठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी किसी बड़े  राजनीतिक दल कोई गठबंधन नहीं करेगी। अपनी दम पर पार्टी चुनाव लड़ेगी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios