Asianet News Hindi

अखिलेश यादव का प्रदेश सरकार पर तंज, कहा- लोगों की मदद करने पर सपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज हो रहा मुकदमा

 समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार पर तंज कसा है। अखिलेश ने कहा कि सपा कार्यकर्ता अगर इस संकट काल में लोगों की मदद कर रहे हैं तो उन पर मुकदमे दर्ज करवाए जा रहे हैं

akhilesh yadav give statement against yogi government kpl
Author
Lucknow, First Published Apr 13, 2020, 1:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
लखनऊ(Uttar Pradesh ).  कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर  पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। रोजाना कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसी बीच सियासत भी तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार पर तंज कसा है। अखिलेश ने कहा कि सपा कार्यकर्ता अगर इस संकट काल में लोगों की मदद कर रहे हैं तो उन पर मुकदमे दर्ज करवाए जा रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि कम्प्यूटर के सामने दिखावे की समीक्षा करने से हालात नहीं सुधरेंगे, सत्ताधारियों को सड़क पर उतरकर सपा की तरह सीधी सेवा करनी होगी। 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार को आड़े हांथों लिया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट में सरकार पर आरोप  लगाए हैं। अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा है कि कोरोनाकाल में सपा के कार्यकर्ताओं द्वारा राशन वितरण व जनता की सहायता करने पर उन पर भाजपा सरकार द्वारा मुक़दमा दर्ज किया जाना अमानवीय व निंदनीय है। 




पूर्व सांसद व सपा नेता पर दर्ज हुआ था मुकदमा 
बीते सप्ताह आजमगढ़ के पूर्व सांसद व सपा नेता रमाकांत यादव पर पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग  तोड़ने पर मुकदमा दर्ज किया था। पूर्व सांसद रमाकांत यादव अपने आवास पर गरीबों को राशन वितरित कर रहे थे। इसी दौरान भीड़ उमड़ पडी और वहां सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ी। जिसके बाद पुलिस ने उन पर मुकदमा दर्ज किया था। बता दें कि पूर्व  रमाकांत इससे  पूर्व भी कोरोना को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होने कोरोना वायरस को BJP का एक स्टंट बताया था। 

UP में कोरोना मरीजों की संख्या 500 के पार 
उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों संख्या 500 के पार पहुंच गई है। राजधानी लखनऊ के केजीएमयू द्वारा जारी नए आंकड़े के मुताबिक सोमवार को 47 नए मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसमें से 30 आगरा, लखनऊ और फिरोजाबाद में 4-4 व बुलंदशहर में 2 मरीज मिले हैं। इन आंकड़ों के बाद राज्य के 41 जिलों में फैले संक्रमण से मरीजों की संख्या 523 हो गई है। यूपी में अभी तक 46 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं जबकि पांच लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो गई है। 
 
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios