Asianet News HindiAsianet News Hindi

अयोध्या मामला: अखिलेश यादव ने कैंसिल की प्रेस कांफ्रेंस,अजय कुमार लल्लू ने की सौहार्द बनाए रखने की अपील

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट में आने वाले फैसले को देखते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपनी प्रेस वार्ता रद्द कर दी है। अखिलेश ने आज सपा कार्यालय में प्रेस प्रतिनधियों को आमंत्रित किया था। दूसरी ओर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने देश वासियों से इस फैसले के बाद आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की है। 

akhilesh yadav press conference of cancel for ayodhya decision
Author
Lucknow, First Published Nov 9, 2019, 9:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh ). अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट में आने वाले फैसले को देखते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपनी प्रेस वार्ता रद्द कर दी है। अखिलेश ने आज सपा कार्यालय में प्रेस प्रतिनधियों को आमंत्रित किया था। दूसरी ओर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने देश वासियों से इस फैसले के बाद आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की है। 

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले की रोज सुनवाई कर मामले को 40 दिन में निबटाने का फैसला लिया था। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट में दोनों पक्षों के वकीलों ने लगातार 40 दिन तक अपनी दलीलें पेश किया। दोनों पक्षों के वकीलों को सुनने व तमाम साक्ष्यों पर गौर करने के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा था। जिस पर आज सुबह साढ़े दस बजे देश के इस सबसे बड़े मुकदमे में फैसला सुनाने का ऐलान किया है।

फैसले को हार-जीत से जोड़ कर ने देखें:लल्लू 
अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट में आने वाले फैसले से पहले यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने देश वासियों से सौहार्द बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा "सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या प्रकरण के सम्बन्ध में दिए जाने वाले फैसले के मद्देनजर प्रदेशवासियों से अपील करता हूँ कि कृपया फैसले को हार-जीत से जोड़कर न देखा जाए। ये देश, यह मिट्टी हमारी अपनी है और हम सब संविधान को मानने वाले लोग हैं। एक सच्चे नागरिक के तौर पर हम सबकी जिम्मेवारी है कि प्रदेश में शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण हर हाल में बनाए रखें।"
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios