Asianet News Hindi

अखिलेश यादव ने कहा- 2022 में 351 सीटें जीतकर सरकार बनाएगी सपा, गठबंधन से किया इनकार

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सीता मां से डरी हुई है।  इसीलिए वह सीता मां को छोड़कर केवल जय श्रीराम का नारा दे रही है, हम तो जय सियाराम और जय राधेश्याम बोलते रहते हैं। अखिलेश यादव यूपी के फतेहपुर में एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। अखिलेश यहीं नहीं रुके उन्होंने बीजेपी के गंगा सफाई अभियान को मजाक बताते हुए कहा कि गंगा मैया खुद ही साफ़ हो रही है बीजेपी के लोग दिखावा कर रहे हैं। उन्होंने खुद को खतरा होने के सवाल पर कहा कि जब लोगों को सांड से डर लगता है तो उन्हें भी लगता है

akhilesh yadav speaks against bjp kpl
Author
Fatehpur, First Published Feb 17, 2020, 7:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फतेहपुर(Uttar Pradesh ). सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सीता मां से डरी हुई है।  इसीलिए वह सीता मां को छोड़कर केवल जय श्रीराम का नारा दे रही है, हम तो जय सियाराम और जय राधेश्याम बोलते रहते हैं। अखिलेश यादव यूपी के फतेहपुर में एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने पहुंचे थे। अखिलेश यहीं नहीं रुके उन्होंने बीजेपी के गंगा सफाई अभियान को मजाक बताते हुए कहा कि गंगा मैया खुद ही साफ़ हो रही है बीजेपी के लोग दिखावा कर रहे हैं। उन्होंने खुद को खतरा होने के सवाल पर कहा कि जब लोगों को सांड से डर लगता है तो उन्हें भी लगता है। 

सपा सुप्रीमो ने कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी प्रदेश में 351 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने किसी भी दल के साथ गठबंधन से साफ इंकार किया। उन्होंने कहा कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी किसी भी पार्टी के साथ समझौता नहीं करेगी। उनका कहना था कि एडजेस्टमेंट तो हो सकता है, लेकिन समझौता किसी से नहीं होगा। 

गंगा सफाई अभियान पर कसा तंज 
अखिलेश यादव ने कहा BJP को झाड़ू लगाना और जानवरों की सुरक्षा करना बहुत पसंद है।  लेकिन बीजेपी की सरकारें ये दोनों काम नहीं कर पा रही हैं। गंगा सफाई अभियान पर सरकार के दावे पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि गंगा मइया अपने आप साफ हो रही हैं और इन्हें साफ करने का दावा बेबुनियाद है। नाले पर सेल्फी खींचकर केवल जनता को गुमराह करने का काम किया जा रहा है। 

सरकार आई तो कराएंगे जातीय जनगणना 
सपा सुप्रीमो ने कहा कहा कि सत्ता में समाजवादी पार्टी की सरकार आने के बाद वह जातीय जनगणना का काम जरूर कराएगी। एक बार जातीय जनगणना का काम पूरा हो जाने पर हिन्दू-मुसलमान की बात हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios