Asianet News Hindi

शराब के नशे में पुलिसकर्मी ने 10 वर्षीय बच्चे को जीप से कुचला; गुस्साए लोगों ने रोड पर शव रखकर लगाया जाम

आरोपी के कांस्टेबल पिता का कहना है कि उसने 3 साल पहले ही बेटे की हरकतों की वजह से बेदखल कर दिया था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी दिन के वक्त घर में ताला लगाकर रखता था और अंदर रात को अवैध तरीके से शराब बनाता था। आरोपी का नाम कमल उर्फ गोल्डी बताया जा रहा है। 

Alcohol drunken policeman crushed0-ten year-old child by jeep
Author
Uttar Pradesh, First Published Jul 2, 2019, 6:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

थाना कोतवाली सदर के गांव सिकलापुर में मंगलवार सुबह एक झगड़े की यूपी 100 को सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झगड़ा शांत कराया और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर  उन्हें थाने लाया जा रहा था। लेकिन रास्ते मे मकसूद नगर के पास 10 बर्षीय फरमान रोड के किनारे आम बीन रहा था, उस बीच तेज रफ्तार जीत वहां से गुजर रही थी। बच्चे ने बचने की कोशिश की, तब तक जीप ने उसे कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच अनियंत्रित जीप एक पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई। जिससे कर में सवार पुलिस कर्मी लोक प्रकाश व धर्मेंद्र और आरोपी सुंदर लाल व किशन लाल गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां चारों की हालत बेहद गंभीर होने के कारण उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।


बच्चे की मौत के बाद गुस्साए ग्रमीणों ने बच्चे के शव को रोड पर रख कर जाम लगा दिया। सूचना पर पुलिस अधीक्षक घटना स्थल पहुंचे और ग्रमीणो को काफी समझाने के बाद जाम खुलवाया। ग्रमीणों का कहना है कि पुलिस कर्मी शराब के नशे में थे और वाहन को बहुत ज्यादा स्पीड में चला रहे थे। जिस कारण बच्चे को बचने का भी मौका नहीं मिल पाया। एसपी ने जांच का भरोसा दिया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios