Asianet News HindiAsianet News Hindi

अलीगढ़: शराबी पिता ने लोहे की रॉड से पीटने के बाद बेटी को मारी गोली, मां से विवाद करने पर रोकने गई थी युवती

यूपी के जिले अलीगढ़ में शराबी पिता ने बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा कर रहा था। इसी दौरान उसने पत्नी को मारा तो बेटी ने बीच बचाव करने के लिए पहुंच गई। गुस्से में पिता ने बेटी को पहले मारा और फिर गोली चलाकर हत्या कर दी।

Aligarh Drunken father shot daughter after beating her with an iron rod girl went to stop her for arguing with her mother
Author
First Published Nov 16, 2022, 11:33 AM IST

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जिले अलीगढ़ में पिता के द्वारा बेटी की हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल मंगलवार की शाम शराबी पिता ने पत्नी से विवाद की बीच में बचाव किया तो उसको ही गोली मारकर हत्या कर दी। तीन राउंड फायर करने से गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज हुई और उसको सुनने के बाद आसपास के लोग इकत्रित हो गए। लोगों के आने से पहले ही हत्यारा पिता फरार हो चुका था। इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। मृतका के मामा की तहरीर पर आरोपी पिता पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

शराब पीकर आने के बाद घरवालों से करता था झगड़ा
जानकारी के अनुसार यह मामला मडराक थाना क्षेत्र के आबूपुर गांव का है। यहां पर शैलेंद्र सिंह जादौन पत्नी अर्चना और 19 साल की बेटी शिवानी व बेटा देवांश के साथ रहता है। वह अपने परिवार का खर्चा खेतीबाड़ी करके अपना घर चलाता है। दूसरी ओर वह शराब का आदी भी था और आए दिन अपने घर पर झगड़ा करता है। इसी क्रम में यह घटना मंगलवार की हुई। बेटी की मौत के बाद से मां अर्चना की हालत बेसुध है और वह कुछ भी नहीं बोल पा रही है। रो-रोकर मृतका की मां की हालत खराब है।

गुस्से में हत्यारे पिता अपने दोस्त के पास से लाए पिस्टल
मृतक शिवानी की मां अर्चना ने बताया कि शाम लगभग 7 बजे की बात है। शैलेंद्र शराब पीकर घर आए और हर बार की तरह शराब पीने का विरोध करती थी तो कल भी किया। इसी बात को लेकर झगड़ा करने लगे। इतना ही नहीं इसके बाद मारपीट करने लगा। बेटी शिवानी को यह बात पसंद नहीं आई तो उसने पिता का विरोध किया। उसके बाद शराब में धुत्त पिता ने उसे लोहे की रॉड से पीटा। इसके अलावा वह इतने गुस्से में थे कि अपने दोस्त के पास गए और पिस्टल लेकर आए।

आक्रोश में पिता ने तीसरे फायरिंग में मार दी बेटी को गोली
पिस्टल लाने के बाद पिता ने गुस्से में बेटी पर गोली चला दी। गोली पहले शिवानी के कंधे में लगी और दूसरी गोली उसकी छाती में लगी। उसके बाद वह तेजी से घर के बाहर दौड़ पड़ी। पिता इतने आक्रोश में था कि तीसरी फायरिंग भी कर दी। घर के बाहर दरवाजे पर ही लहुलूहान अवस्था में शिवानी गिर पड़ी। पड़ोसी गोली की आवाज सुनकर इकत्रित हो गए पर तब तक आरोप फरार हो गया था। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर सीओ इगलास राघवेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ पहुंच गए और घटनास्थल का जायजा लिया। 

बेटी शिवानी की मौत के बाद मां हो गई है बेसुध
इसी बीच मृतक शिवानी के मामा ललित भी वहां पहुंचे तो उन्होंने बताया कि घर पर आए तो देखा कि भांजी शिवानी घर के दरवाजे पर खून से लथपथ पड़ी है। घर में जाकर देखा तो बहन अर्चना भी बरामदे में पड़ी थी। आगे कहते है कि बेटी के जाने के बाद से मां कुछ भी बोल नहीं पा रही है। ग्रामीणों के अनुसार आरोपी युवक नशे में घर पहुंचा और गोली चलाई। वह शराब के नशे में आए दिन मारपीट करता है। इतना ही नहीं सीओ इगलास राघवेंद्र सिंह का कहना है कि मामा ललित के तहरीर पर शैलेंद्र व उसके सहयोगी राजकुमार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है। जांच टीमें गठित की गई हैं। कार्रवाई की जा रही है।

बड़े बेटे से मिले धोखे के बाद नाराज मां-भाई ने जहर खाकर दी जान, चुपके से अकाउंट से हड़प लिए 69 लाख रुपए

सूफियान ने प्रेमिका निधि को चौथी मंजिल से नीचे फेंका, धर्म बदलने का बना रहा था दबाव, 4 दिन पहले दिया था मोबाइल

कानपुर में कॉमेडियन की बहन को मिल रहे धमकी भरे पत्र, ऐसी हैंडराइटिंग देख नहीं हो रहा किसी को यकीन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios