Asianet News HindiAsianet News Hindi

अलीगढ़ में परीक्षा देने निकले 3 दोस्त एक साथ हुए लापता, 24 घंटे से गायब 8वीं के छात्रों की तलाश कर रही पुलिस

यूपी के जिले अलीगढ़ में आठवीं के 3 छात्र लापता हो गए हैं। तीनों शनिवार को घर से परीक्षा देने के लिए निकले थे लेकिन देर शाम तक यह घर नहीं पहुंचे। घर नहीं पहुंचने पर घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए खोजबीन शुरू कर दी है। 

Aligarh three friends missing together while appearing for exam police searching 8th class students missing 24 hours
Author
First Published Nov 13, 2022, 4:16 PM IST

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जिले अलीगढ़ में आठवीं के तीन छात्र एक साथ लापता हो गए। ऐसा बताया जा रहा है कि तीनों शनिवार को घर से परीक्षा देने के लिए निकले थे पर वह देर शाम तक घर नहीं पहुंचे। तीनों बच्चे जब घर नहीं पहुंचे तो घरवालों ने खोजबीन शुरू की और स्कूल से संपर्क किया। स्कूल में पता चला है कि बच्चों की छुट्टी पहले ही हो चुकी है, जिसके बाद से परिजन परेशान हो गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस-प्रशासन में जब पता चला कि एक साथ तीन बच्चे गायब हो गए तो वहां भी हड़कंप मच गया।

परीक्षा देने के लिए स्कूल नहीं पहुंचे थे छात्र
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के गांधी पार्क थाना क्षेत्र का है। यहां के निवासी कुंवर नगर कॉलोनी निवासी यश कश्यप, कावेरी वाटिका निवासी रवि शर्मा और विकास नगर निवासी संदीप शर्मा स्कूल ही नहीं पहुंचे। तीनों हीरालाल बारहसैनी इंटर कॉलेज के छात्र हैं। एक साथ निकले तीनों बच्चे आठवीं कक्षा में पढ़ते हैं। पुलिस को सूचना मिलते ही तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। देर रात को ही स्कूल प्रबंधन से पूछताछ के साथ-साथ आसपास के सीसीटीवी कैमरे में खंगाले पर छात्रों को कुछ पता नहीं चला है। पुलिस और परिजन ने देर रात ही स्कूल प्रबंधन से संपर्क किया और उनसे बच्चों की जानकारी जुटानी शुरू की। तब उन्हें पता चला कि तीनों परीक्षा देने स्कूल नहीं पहुंचे।

स्कूल के पास के सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
घरवालों ने पुलिस को बताया कि तीनों दोस्त हैं और दोपहर को उनकी परीक्षा थी। शाम तक तीनों घर नहीं आए। तीनों छात्रों के स्कूल के गेट से गायब होने की बात सामने आ रही है। जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे में खंगालने के बाद भी अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। तीनों आठवीं के छात्र हैं और सभी उम्र 12-13 साल की है। उनकी तलाश में पुलिस ने देर रात स्कूल के आसपास के कैमरे भी चेक किए लेकिन इसमें कहीं भी वह नजर नहीं आए। रविवार सुबह से ही पुलिस कालेज और अन्य जगहों के कैमरे भी देख रही है। इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार दुबे का कहना है कि बच्चों के अभिभावकों ने लिखित शिकायत दी है। उन्होंने आगे कहा कि तीनों की तलाश जारी है पर अभी तक कुछ भी पता नहीं चल सका है। पुलिस जल्द ही तीनों बच्चों का पता लगा लेगी। 

नेताजी की कर्मभूमि पर कल SP प्रत्याशी डिंपल यादव करेंगी नामांकन, पति अखिलेश के साथ रवाना होंगी मैनपुरी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios