Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमरोहा में बहन और पति ही बन गए महिला की जान के दुश्मन, जानिए क्यों रच डाला रास्ते से हटाने का मास्टर प्लान

यूपी के अमरोहा जनपद में पति ने साली के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए मास्टर प्लान रच डाला। आरोपी ने सुसराल में जाकर रात के अंधेरे में उसे गोली भी मार दी। हालांकि पुलिस की पूछताछ में उसने पूरा सच उगल दिया।  

Amroha sister and husband became enemies of woman life master plan created to kill her
Author
First Published Sep 11, 2022, 11:17 AM IST

अमरोहा: रहरा में साली के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की साजिश रचने का मामला सामने आया। दरअसल महिला की पति और उसकी बहन (आरोपी की साली) आपस में शादी करना चाहते थे और इसी के चलते उन्होंने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के साथ ही घटना में प्रयुक्त तमंचा और घर से चुराई हुई नकदी और आभूषण भी बरामद कर लिया है। वहीं गोली लगने से घायल महिला को मेरठ में उपचार चल रहा है।

आठ माह पहले से मायके में रह रही थी महिला
आपको बता दें कि क्षेत्र के गांव जेबड़ा के रहने वाले ऋषिपाल ने तकरीबन 7 साल पहले बेटी अंजू की शादी बछरायूं थाना क्षेत्र के तोमड़ा गांव निवासी गुड्डू से की थी। कई साल पहले ऋषिपाल की मौत हो गई। वहीं अंजू को शादी के बाद तीन बच्चे हुए और तकरीबन आठ माह पहले वह अपने मायके में आ गई। गुरुवार की रात अंजू अपने मां माला देवी और बहन निशा के साथ अलग-अलग चारपाई पर सो रही थी। इसी बीच अंजू का पति गुड्डू वहां पहुंचा और पत्नी को गोली मार दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। चेहरे पर गोली लगने के बाद अंजू का इलाज मेरठ में चल रहा है।

आरोपी ने साली के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम  
घटना के बाद युवती की मां माला देवी की तहरीर पर पुलिस ने हत्या के प्रयास में उसके दामाद गुड्डू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले को लेकर थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि आरोपी ने अपनी साली के साथ मिलकर अंजू को गोली मारी। उसे गंगवार गांव के पास से ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह साली निशा से शादी करना चाहता था और निशा भी इसके लिए तैयार थी। इसी के चलते दोनों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पत्नी को रास्ते से हटाने की नियत से ही गोली मारी गई। हालांकि गोली गलत जगह पर लगी और निशा बच गई। मामले में पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। 

अमेरिका में 9/11 हमले को सीएम योगी ने बताया काला अध्याय, 21 साल पूरे होने पर कही ये बड़ी बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios