Asianet News HindiAsianet News Hindi

हमीरपुर में बदसलूकी का एक और वीडियो वायरल, दरिंदो ने दंपति को निशाना बनाकर की ऐसी हरकत

यूपी के जिले हमीरपुर में अब पति-पत्नी के साथ बदसलूकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। शहर के सिटी फॉरेस्ट के जंगल में घूमने गए दंपति अब दरिंदों का निशाना बन गए। आरोपियों ने लूटपाट के इरादे से निशाना बनाया है।

Another video of misbehavior Hamirpur goes viral poor now did such an act by targeting couple
Author
Lucknow, First Published Aug 23, 2022, 9:20 AM IST

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के जिले हमीरपुर में कुछ दिनों पहले एक प्रेमी युगल को दरिंदो ने निशाना बनाया था। आरोपियों ने प्रेमी के सामने लड़की को निर्वस्त्र कर वीडियो बनाया था। यह मामला अभी थमा भी नहीं था कि शहर के ही सिटी फॉरेस्ट के जगंल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है लेकिन इस बार प्रेमी-प्रेमिका नहीं है। दरिंदो ने इस बार पति-पत्नी को निशाना बनाया है और कपल के साथ बदसलूकी की है।  सिटी फॉरेस्ट के जंगल में 16 अगस्त के वायरल वीडियो पर पुलिस ने एक्शन लिया था। 

महिला ने निर्भक होकर कही ये बात
16 अगस्त की घटना शांत हुई नहीं थी कि यहीं का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां घूमने गए पति-पत्नी को दरिंदों ने लूटपाट करने के इरादे से निशाना बनाया। वायरल वीडियो में आधा दर्जन आरोपी लड़के दबंगई करते दिखाई दे रहे हैं, जहां वे पति को छड़ी से मारते-पीटते हैं। इस बात का विरोध जब महिला करती है तो उसके साथ भी साड़ी खींचकर बदसलूकी की जाती है। इतना ही नहीं पुलिस की धमकी भी दी जाती है। वीडिया में दंपति खुद को पति-पत्नी बता रहा है। इतना ही नहीं महिला बिना डरे कहती है कि हम पति-पत्नी हैं और आपको वीडियो बनाना है तो बना लो। ऐसा बताया जा रहा है कि यह वीडियो पुराना हो सकता है। फिलहाल पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

पुलिस ने इन आरोपियों को किया गिरफ्तार
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में 6 आरोपियों ने लड़की और उसके प्रेमी के साथ मारपीट की थी। इन छह युवकों ने लड़की को निर्वस्त्र कर वीडियो भी बनाया। साथ ही आरोपी लड़की को गालियां देता दिख रहे हैं और बेल्ट व डंडों से मारपीट कर प्रेमी जोड़े से पैसे की मांग कर रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन आरोपियों की पहचान कन्हैया शर्मा, साजन, अरविंद निषाद, प्रितम कश्यम, फजल और लखन खंगार के रूप में हुई है। सिटी फॉरेस्ट में एक प्रेमी युगल से इन 6 लोगों ने रुपए ऐंठने के इरादे से मारपीट की थी। हालांकि, पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना से इनकार किया है।

आपत्तिजनक हालत में कपल को 3 लड़कों ने पकड़ा, दरिंदों ने एक-एक करके फाड़े छात्रा के कपड़े-कोई ना सुन सका चीख

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios