Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपर्णा यादव पहली बार पहुंची भाजपा कार्यालय, कहा- राष्ट्रवाद की वजह से बीजेपी को चुना

अपर्णा यादव ज्वॉइनिंग के बाद पहली बार बीजेपी कार्यालय पहुंची। जहां पर उन्होंने बीजेपी नेताओं के साथ सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। 

Aparna Yadav reached BJP office first time UP Election Aditi Singh Priyanka Maurya Sanyukta Bhatia  Swatantra Dev Singh Keshav Prasad Maurya Narendra Modi
Author
Lucknow, First Published Jan 23, 2022, 12:40 PM IST

लखनऊ: अपर्णा यादव भाजपा में शामिल होने के बाद आज पहली बार लखनऊ स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंची। वहां पहुंचकर उन्होंने अनुराग ठाकुर तथा अन्य भाजपा नेताओं के साथ नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान भाजपा कार्यालय पर लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने मुलायाम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव, रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह, कांग्रेस की पोस्टर गर्ल रही प्रियंका मौर्य का स्वागत और अभिनंदन किया।

इसके साथ ही बीजेपी ऑफिस में महिला मोर्चा की बैठक में नेता अपर्णा यादव ने कहा- " राष्ट्रवाद की वजह से बीजेपी को चुना, बीजेपी सरकार में महिलाओं को सम्मान मिला, पीएम और सीएम का धन्यवाद। "

आपको बता दे कि नेताजी की छोटी बहु अपर्णा यादव ने 19 जनवरी को यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन की थी। भाजपा की सदस्यता लेने के बाद अपर्णा ने कहा था कि वे हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित रही हैं। उनके लिए राष्ट्र सबसे पहले रहा है। साथ ही पीएम मोदी द्वारा महिलाओं, रोजगार और स्वच्छ भारत के लिए चलाई गई योजनाओं से भी वो प्रभावित रही हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios