Asianet News HindiAsianet News Hindi

आजमगढ़ उपचुनाव में हार के बाद मायावती ने कार्यकर्ताओं से की अपील, कही बड़ी बात

उत्तर प्रदेश में लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनाव का कल रिजल्ट आया था। जिसमें बसपा की हार के बाद मायावती ने बसपा कार्यकर्ताओं से अपील की है कि विशेष समुदाय को गुमराह होने से बचाने में जुटे जाएं।

Azamgarh loksabha bypole result mayawati lost the election after that she gives message to all BSP leaders and karyakarta
Author
Lucknow, First Published Jun 27, 2022, 2:09 PM IST

लखनऊ: यूपी में हुए लोकसभा चुनाव में हार के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि आजमगढ़ की तरह 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में विशेष समुदाय को गुमराह होने से बचाना है। कार्यकर्ता अभी से इस काम में जुट जाएं।

मायावती ने ट्वीट कर कार्यकर्ताओं को दिया संदेश
लोकसभा उपचुनाव में हार के बाद मायावती ने सोमवार को ट्वीट कर कहा है कि 'बीएसपी के सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और पार्टी प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली आदि ने आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव जिस संघर्ष व दिलेरी के साथ लड़ा है, उसे आगे 2024 लोकसभा आमचुनाव तक जारी रखने के संकल्प के तहत चुनावी मुस्तैदी यथावत बनाये रखना भी जरूरी।'

मायावती ने 2024 को लेकर दिया बड़ा संदेश
बसपा सुप्रीमों मायावती ने सिर्फ आज़मगढ़ ही नहीं बल्कि बीएसपी को पूरे यूपी में 2024 लोकसभा आमचुनाव के लिए ज़मीनी तैयारी को वोट में बदलने हेतु भी संघर्ष व प्रयास लगातार जारी रखना है। इस क्रम में एक समुदाय विशेष को आगे होने वाले सभी चुनावों में गुमराह होने से बचाना भी बहुत ज़रूरी।

बीजेपी ने मारी पलटी और दर्ज की जीत
रामपुर में शुरुआती रुझानों में भले ही सपा प्रत्याशी ने बढ़त बनाई हो लेकिन उसके बाद मतगणना के आगे बढ़ने के साथ ही परिणाम बदलते हुए नजर आए। मतगणना खत्म होने के साथ ही आखिरकार बीजेपी ने आजम के गढ़ में भी जीत का परचम फहरा दिया। आपको बता दें कि रामपुर सीट पर उपचुनाव के लिए 23 जून को मतदान हुआ था। इस बार इस सीट पर काफी कम तकरीबन 39% मतदान हुआ था। यहां कुल 17,06,590 मतदाता हैं, जिनमें 9,07,093 पुरुष, 7,99,306 महिलाएं और 191 थर्ड जेंडर हैं। चुनाव परिणाम सामने आने के साथ ही बीजेपी को मिली जीत के बाद पार्टी के समर्थकों में उत्साह देखा जा रहा हैऔर हर तरफ जश्न का माहौल बना हुआ है।

उपचुनाव हारने के बाद आज़म खान का छलका दर्द, बोले- मुस्लिमों से इतनी नफरत है तो हमारा वोट का अधिकार खत्म कर दो

रामपुर उपचुनाव में जीत के बाद सीएम योगी ने किया ट्वीट, बोले- जनता का हृदय की गहराइयों से आभार!

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios