Asianet News HindiAsianet News Hindi

बदायूं: 2 माह के प्यार के लिए मां ने अपने ही बेटे की प्रेमी से करवाई हत्या, ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

यूपी के बदायूं में एक मां ने अपने ही बेटे की हत्या प्रेमी के हाथों से करवा दी। मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की तफ्तीश जारी है। 

badaun For two months of love mother killed her son with her lover
Author
First Published Sep 28, 2022, 6:08 PM IST

बदायूं: यूपी के बदायूं में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने प्यार में बाधा बन रहे अपने ही बेटे की हत्या करवा दी। मां के प्रेमी ने अपने ही दामाद के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

किराएदार के साथ दो माह से चल रहा था प्रेम प्रसंग
यह पूरा मामला जिले के उझानी कोतवाली के बुर्रा फरीदपुर गांव से सामने आया। यहां एक किराएदार के साथ दो माह से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। मामले की जानकारी बेटे को लग गई थी। बेटा दोनों के बीच में रोड़ा बना तो मां ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली। किराएदार का प्यार मां के सिर पर इस कदर परवान चढ़ गया कि उसने प्रेमी के साथ जिंदगी गुजारने के लिए बेटे को ही मौत के घाट उतरवा दिया। मृतक हिमांशू की मां के प्रेमी ब्रह्मपाल ने कबूल किया कि वह दो माह से घर में बतौर किराएदार रह रहा था। इसी बीच ममता से उसके अवैध संबंध हो गए थे। मामले की भनक हिमांशु को लग गई थी। ऐसे में अक्सर ही दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। विवाद बढ़ने का मामला खुलकर सामने आने के डर से दोनों चुप ही रहा करते थे।

गला दबाकर की गई हत्या 
हिमांशु की मां के प्रेमी ब्रह्मपाल ने बताया कि ममता उसके साथ रहने को राजी थी। उसकी शर्त थी कि पहले हिमांशु को रास्ते से हटाया जाए। लिहाजा उसका डीएम बनवाने के बहाने ई रिक्शा से उसे अपने साथ सहसवान ले गया। वहां ब्रह्मपाल का दामाद राजू भी उससे मिल गया। जहां पर तीनों से मिलकर शराब पी। हिमांशु का नशा ज्यादा होने पर दोनों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद में दोनों के शव को खेत में ही छिपा दिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। 

'अरे प्लीज रुक जाओ, अब कभी लड़ाई नहीं करेंगे' चीखती रही पत्नी और पति ने लगा ली फांसी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios