Asianet News HindiAsianet News Hindi

'जैसे राम ने किया था रावण का वध, वैसे ही सालों को मारूंगा गोली' जीजा का FB पर अल्टीमेटम

यूपी के बरेली में एक शख्स ने अपने सालों की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरूकर दी है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

Bareilly Like Ram had killed Ravana I will kill my brother in laws threatened on Facebook
Author
First Published Oct 6, 2022, 2:46 PM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक सनसनीखेज और अनोखा मामला सामने आया है। एक जीजा ने खुद राम बताते हुए अपने सालों की तुलना रावण, कुंभकरण और विभीषण से की है। उसने फेसबुक पर फोटो पोस्ट कर लिखा कि जिस तरह राम ने रावण का वध किया था। उसी तरह वह भी अपने सालों को मारेगा। आगे लिखा कि उसके सालों ने उसका परिवार बर्बाद कर दिया। बताया जा रहा है कि 18 साल पहले दिनेश की शादी हुई थी। शादी के बाद आए दिन उसका पत्नी से झगड़ा होता था। इस बात से परेशान होकर दिनेश का साला विनोद शर्मा अपनी बहन और उसके बच्चों को वापस मायके ले आया था।

फेसबुक पर फोटो पोस्ट कर सालों को दी जान से मारने की धमकी
इसके बाद दिनेश कई बार अपनी पत्नी को वापस लेने के लिए ससुराल गया लेकिन उसके तीनों सालों ने अपनी बहन को उसके साथ वापस ससुराल भेजने से इंकार कर दिया। दिनेश दिल्ली में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर नौकरी करता है। विजयादशमी के अवसर पर अपने तीनों सालों को जान से मारने की धमकी दी है। इसके साथ ही उसने कहा कि जिस तरह श्री राम की पत्नी सीता माता को रावण उठाकर ले गया था और फिर राम ने उसका वधकर दिया था। वैसे ही वह भी अपने तीनों सालों को दोनाली बंदूक से गोली मार देगा। 

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
इस धमकी भरे मैसेज को देखने के बाद दिनेश के तीनों सालों ने अपने जीजा के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं दिनेश का आरोप है कि बीते 3 सितंबर की शाम को करीब 7 बजे के आसपास विनोद ने उनके फोन पर व्हाट्सएप मैसेज कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। इन दोनों मामलो के स्क्रीनशॉट लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरूकर दी है। फिलहाल पुलिस अब फरार आरोपी दिनेश की तलाश कर रही है। वहीं एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह पारिवारिक मामला है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

महिला टीचरों को भेजता था गंदे मैसेज, स्कूल से निकाले जाने के बाद आरोपी ने कक्षा 6 की छात्र के साथ की ऐसी हरकत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios