Asianet News HindiAsianet News Hindi

महिला टीचरों को भेजता था गंदे मैसेज, स्कूल से निकाले जाने के बाद आरोपी ने कक्षा 6 की छात्र के साथ की ऐसी हरकत

यूपी के बरेली स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 6 की छात्रा को शिक्षक ने अश्लील मैसेज भेजे हैं। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। इससे पहले आरोपी ने स्कूल में पढ़ाने वाली महिला शिक्षिकाओं को भी इस तरह के मैसेज भेजे थे। 

Bareilly used to send dirty messages female teachers after being expelled from school accused did such an act with class 6 student
Author
First Published Oct 2, 2022, 6:06 PM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शिक्षक द्वारा कक्षा 6 की छात्रा को अश्लील मैसेज करने का मामला सामने आया है। यह मामला फरीदपुर कस्बा स्थित एक निजी स्कूल का है। इससे पहले आरोपी शिक्षक ने स्कूल की शिक्षिकाओं को भी अश्लील मैसेज भेजता था। जब शिक्षिकाओं ने मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की तो आरोपित शिक्षक पर कार्रवाई करते हुए उसे स्कूल से निकाल दिया गया था। जिसके बाद उसने स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 6 की छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने शुरूकर दिए। 

स्कूल प्रबंधन ने पुलिस से की मामले की शिकायत
इस घटना से परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को शिक्षक की इस करतूत के बारे में जानकारी दी तो परिजनों ने स्कूल प्रबंधन से शिक्षक की शिकायत की। जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना देते हुए आरोपी शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले पर एक्शन लेते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई है। निजी स्कूल के प्रबंधक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया उनको एक टीचर की जरूरत थी। इस दौरान फरीदपुर कस्बा में रहने वाले एक युवक को कुछ हफ्ते पहले बतौर शिक्षक स्कूल में रखा गया था। 

फरार आरोपित शिक्षक को तलाश रही पुलिस 
कुछ दिन सब कुछ ठीक रहने के बाद उसने पिछले कुछ दिनों से महिला टीचरों को अश्लील मेसेज भेजने के साथ ही उनसे बदसलूकी करना शुरू कर दिया। आरोपी ने स्कूल की सभी शिक्षिकाओं को एक-एक कर अश्लील मैसेज भेजने शुरूकर दिये। जिसके बाद शिकायत पर आरोपित शिक्षक को स्कूल से निकाल दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने स्कूल से निकाले जाने के बाद कक्षा 6 में पढ़ने वाली छात्रा का मोबाइल नंबर किसी तरह से हासिल कर लिया और गरिमा को तार-तार करने हुए उसे गंदे मैसेज भेजने लगा। सूचना मिलने के बाद पुलिस आरोपित शिक्षक को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

बरेली में टीचर के पति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पिता को इस हालत में देख बेटी की निकल गई चीख

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios