Asianet News HindiAsianet News Hindi

बरेली: ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने बॉयफ्रेंड से लिया खौफनाक बदला, मामला जान आप भी रह जाएंगे दंग

बरेली में ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने अपने दोस्त पर हमला कर उसका प्रइवेट पार्ट काट दिया। जिसके बाद पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती करवाया है। पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

Bareilly Troubled by blackmailing young man took terrible revenge on his boyfriend you will be shocked to know matter
Author
First Published Sep 11, 2022, 9:36 AM IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक अमानवीय घटना सामने आयी है। आपसी विवाद में एक युवक ने अपने दोस्त पर जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह घटना बरेली जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में घटित हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपित युवक का दोस्त उसे ब्लैकमेल करता था। ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने अपने दोस्त पर हमला कर उसे जख्मी कर दिया। दोनों ही युवक बरेली नगर निगम में संविदा कर्मचारी हैं।

दोस्त करता था ब्लैकमेल
प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपित युवक की अश्लील वीडियो उसके दोस्त के पास थी। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह आरोपित युवक को ब्लैकमल कर उसके साथ कुकर्म करता था। जिससे युवक काफी परेशान हो गया था। घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि शनिवार सुबह उन्हें होटल में दो लोगों के लहूलुहान होने की जानकारी मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि होटल में पहले दोनों युवकों का विवाद हुआ। इसके बाद युवक ने अपने दोस्त पर हमला करते हुए उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

नाराज युवक ने काटा प्रइवेट पार्ट
हिरासत में लिए युवक ने पुलिस को बताया कि घायल युवक से करीब एक साल पहले उसकी दोस्ती हुई थी। कुछ महीने पहले घायल युवक उसे एक होटल में ले गया था। जहां पर उसने चोरी से आरोपित युवक की आपत्तिजनक वीडियो बना ली थी। इसके बाद वह सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे कई बार पैसे भी ऐंठ चुका है। बीते शनिवार को दोनों होटल में मिले। जहां पर दोनों के बीच वीडियो डिलीट करने को लेकर विवाद हुआ। विवाद बढ़ने पर उसने युवक पर हमला कर दिया और उसका प्रइवेट पार्ट काट दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बरेली में जामा मस्जिद को बम से उड़ाने की मिली धमकी, इमाम को लेकर भी लिखी गई बड़ी बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios