Asianet News Hindi

अयोध्या मसले पर राम विलास वेदांती का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस के इशारे पर जबरन केस को लटकाने की कोशिश में हैं बाबरी मस्जिद के पक्षकार

अयोध्या मामले को लेकर रामजन्म भूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य व भाजपा के पूर्व सांसद डॉक्टर राम विलास वेदांती ने बड़ा बयान दिया है। वेदांती ने कहा है कि विवादित स्थल को लेकर सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई कांग्रेस के इशारे पर मुस्लिम पक्षकार लटकाने में लगे हुए हैं।

big statement of dr ram vilas vedanti on ayodhya matter
Author
Ayodhya, First Published Sep 28, 2019, 6:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अयोध्या( UTTAR PRADESH ). अयोध्या मामले को लेकर रामजन्म भूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य व भाजपा के पूर्व सांसद डॉक्टर राम विलास वेदांती ने बड़ा बयान दिया है। वेदांती ने कहा है कि विवादित स्थल को लेकर सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई कांग्रेस के इशारे पर मुस्लिम पक्षकार लटकाने में लगे हुए हैं। उन्होने दो टूक शब्दों में कहा कि, इस बार अयोध्या में खुशियों की दीवाली होगी, अब इस केस को बाबरी मस्जिद की पैरवी करने वाले वकील लटका नही पाएंगे। 

कोर्ट में जानबूझ कर गलत तथ्य पेश कर रहे बाबरी मस्जिद के पक्षकार
डॉ वेदांती ने कहा कि बाबरी मस्जिद के वकील सुप्रीम कोर्ट मे पैरवी के दौरान जानबूझकर गलत तथ्य पेश कर रहे हैं। ऐसा करने के पीछे उनका उद्देश्य मामले को गलत दिशा में ले जाकर कोर्ट को गुमराह करना है । एएसआई के तथ्यों पर सवाल खड़ा करने के बाद फिर कोर्ट से माफी मांगना इसका उदाहरण है । बाबरी के पक्षकार कोर्ट का समय बर्बाद कर मामले को लटकाने के लिए ऐसा कर रहे है।

कांग्रेस नहीं चाहती कि फैसला हो: डॉ राम विलास वेदांती 
डॉ राम विलास वेदांती ने कहा कि कांग्रेस इतने पुराने केस पर फैसला नहीं होने देना चाहती। इसलिए बाबरी मस्जिद के वकीलों के जरिए बहस को लंबित करने की साजिश करवा रही है। बाबरी मस्जिद के पक्षकार ये जानते हैं कि सारे तथ्य राम मंदिर के पक्ष में है। ऐसे में फैसला भी मंदिर के पक्ष में आएगा। 

अयोध्या में इस बार मनेगी खुशियों की दीपावली  
डॉ राम विलास वेदांती ने कहा कि, इस बार अयोध्या में खुशियों की दीपावली मनेगी क्योंकि संतों व अयोध्या के लोग़ों को पूरा भरोसा है कि 17 नवम्बर तक राम मंदिर पर फैसला आ जाएगा। अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण का समय बहुत करीब है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios