Asianet News Hindi

BJP सांसद ने कहा- राम मंदिर की सुनवाई लगभग पूरी, 6 दिसंबर से शुरू कर सकते हैं निर्माण

यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मंगलवार को एटा में कहा, राम मन्दिर की सुनवाई लगभग पूरी हो चुकी है। मुझे लगता है कि आगामी 6 दिसंबर से हम राम मंदिर का निर्माण शुरू कर देंगे।

bjp leader sakshi maharaj statement on ram mandir
Author
Etah, First Published Sep 24, 2019, 6:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

एटा (Uttar Pradesh). यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मंगलवार को एटा में कहा, राम मन्दिर की सुनवाई लगभग पूरी हो चुकी है। मुझे लगता है कि आगामी 6 दिसंबर से हम राम मंदिर का निर्माण शुरू कर देंगे। वहीं, जम्मू कश्मीर पर बोलते हुए उन्होंने कहा, इस मुद्दे पर मध्यस्थता स्वीकार नहीं। इमरान खान चाहें तो पीओके पर बात करें। किसी भी तीसरे पक्ष की मध्यस्थता स्वीकार नहीं है।

हमें प्रधानमंत्री का करना चाहिए धन्यवाद
साक्षी महराज ने आगे कहा, विश्व की सबसे बड़ी शक्ति अमेरिका जो सबका दादा बनता है, उसने हमारे प्रधानमंत्री का उपयोग अपने चुनाव प्रचार के लिए कर रहा है। इसका मतलब ये है कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री की सारे विश्व मे लोकप्रियता है, जिसका लाभ राष्ट्रपति ट्रम्प भी उठाना चाहते हैं। इसके लिए हमें प्रधानमंत्री को बधाई देना चाहिए। उनका कुर्ता नही खींचना चाहिए, आलोचना नहीं करनी चाहिए। 

सुप्रीम कोर्ट ने तय की है डेडलाइन
अयोध्या भूमि विवाद मामले में भारत के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई ने 18 अक्टूबर की डेडलाइन तय कर दी है। रंजन गोगोई ने कहा कि दोनों पक्ष 18 अक्टूबर तक अपनी दलीलें पूरी कर लें। उम्मीद की जा रही है कि नवंबर में अयोध्या विवाद पर फैसला आ सकता है, क्योंकि रंजन गोगोई 17 नवंबर को रिटायर होने वाले हैं। इससे पहले अयोध्या भूमि विवाद पर फैसला आ सकता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios