Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में CAA पर बवाल करने वालों के पोस्टर जारी, नाम पता बताने वाले को मिलेगा इनाम

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन और बवाल में शामिल उपद्रवियों के पोस्टर जारी किए गए हैं। पुलिस के द्वारा इस पोस्टर में लिखा है चिन्हित लोगों का नाम और पता बताने वाले को इनाम दिया जाएगा।

caa protest poster released in varanasi
Author
Varanasi, First Published Dec 24, 2019, 10:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी (Uttar Pradesh). पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन और बवाल में शामिल उपद्रवियों के पोस्टर जारी किए गए हैं। पुलिस के द्वारा इस पोस्टर में लिखा है चिन्हित लोगों का नाम और पता बताने वाले को इनाम दिया जाएगा। साथ ही उनका नाम भी गोपनीय रखा जाएगा।

जानकारी देने के लिए पुलिस ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर
बीते दिनों वाराणसी में सीएए को लेकर हुए बवाल में शामिल कुछ उपद्रवियों के चेहरे सामने आए हैं। पुलिस ने इन्हें मोबाइल वीडियो और सीसीटीवी फुटेज से निकाला है। जिसके बाद पुलिस ने चिन्हित उपद्रवियों के पोस्टर शहर के गली मोहल्लों में चस्पा किए। इनके बारे में जानकारी देने के लिए व्हाट्सएप नंबर 7897532425 जारी किया है। हालांकि, अभी भी पुलिस कई सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बता दें, मामले में पुलिस चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। 

मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में बंटवाए गए पर्चे
इससे पहले सोमवार को तनाव के माहौल और नागरिकता संशोधन कानून के प्रति फैले भ्रम को दूर करने के लिए वाराणसी जिला प्रशासन ने विशेष पर्चा छपवाकर मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में बंटवाया। गौर करने वाली बात ये है कि पुलिस प्रशासन की इस पहल में मुस्लिम इलाकों के लोगों ने भी काफी दिलचस्पी दिखाई। चौक थाना के प्रभारी निरीक्षक आशुतोष त्रिपाठी ने बताया, यह पम्पलेट डीएम ऑफिस से आया था। लोगों में इसके बारे में जानने की उत्सुकता देखने को मिली। 15 मिनट में ही सैकड़ों पम्पलेट बंट गए। यह देख कर लगा कि लोगों में भ्रम की स्थिति है। यह एक अच्छी पहल है। इससे अफवाहों को रोकने में मदद भी मिलेगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios