Asianet News Hindi

अतीक अहमद के इस बेटे को पकड़ो, 2 लाख का ईनाम पाओ, CBI ने जारी किया पोस्टर

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने 12 जून, 2019 को माफिया डॉन अतीक अहमद और उनके बेटे उमर समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर ही अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश के देविरया जेल से शिफ्ट कर गुजरात की जेल में भेजा गया था। वर्तमान में अतीक अहमद अहमदाबाद सेंट्रल जेल में बंद है।

CBI released the poster of Omar, son of former MP Atik Ahmed, announced a reward of 2 lakhs asa
Author
Prayagraj, First Published Feb 22, 2020, 2:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

प्रयागराज (Uttar Pradesh) । सीबीआई ने पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद उमर पर शिकंजा और कस दिया है। सीबीआई ने मोहम्मद उमर का पोस्टर जारी करते हुए उन पर दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। बता दें कि लखनऊ के कारोबारी की पिटाई के मामले में सीबीआई को मोहम्मद उमर की तलाश है। इस मामले में केस दर्ज होने के बाद से ही मोहम्मद उमर फरार चल रहा है।

सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया है गैर जमानती वारंट
इससे पहले सीबीआई की टीम ने आरोपी उमर की तलाश में बुधवार को प्रयागराज में कई स्थानों पर छापेमारी की थी। बता दें कि रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल ने दिसंबर 2018 में लखनऊ के कृष्णानगर थाने में पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद, उनके बेटे उमर, गुर्गे फारूक, जकी अहमद, जफर उल्लाह, गुलाब सरवर आदि के खिलाफ लूट, गुंडा टैक्स वसूलने और अन्य संगीन धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी। सुप्रीम कोर्ट ने उमर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है और सीबीआई को इस मामले की जांच सौंपी है।

जेल में है अतीक अहमद
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने 12 जून, 2019 को माफिया डॉन अतीक अहमद और उनके बेटे उमर समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर ही अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश के देविरया जेल से शिफ्ट कर गुजरात की जेल में भेजा गया था। वर्तमान में अतीक अहमद अहमदाबाद सेंट्रल जेल में बंद है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios