Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चों की कीचड़ वाली फोटो हो रही वायरल, मासूम बोले-साबजी ने कहा था...

यह फोटो बनारस की एक पुलिस चौकी की है, जिसमे मासूम बच्चे कीचड़ को अपने हाथों से बाहर निकाल रहे हैं। बच्चे बोले-हमसे एक सरजी ने इसकी सफाई करने को कहा है।

Children mud photo viral in Varanasi
Author
Varanasi, First Published Aug 25, 2019, 4:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणासी (यूपी). बाबा भोलेनाथ की नगरी बनारस घाट और मंदिरों के लिए जाना जाती है। लेकिन इसी शहर से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो पुलिस विभाग की पोल खोल रही है। यह फोटो यहां की एक पुलिस चौकी की है, जिसमे मासूम बच्चे कीचड़ को अपने हाथों से बाहर निकाल रहे हैं। नाबालिग बच्चों  की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 दरअसल गंगा का जल स्तर पिछले दिनों की अपेक्षा घटने लगा है। केंद्रीय जल आयोग की रिपोर्ट के मुताबित 68.58 मीटर शनिवार को रिकार्ड किया गया है। घाटों से पानी घटते ही कीचड़ परेशानी का सबब बन गया है। इसी बीच शहर के दशाश्वमेध थाना अंतर्गत एक पुलिस चौकी भी पानी में डूब गया था। पानी घटते ही पुलिस चौकी में कीचड़ ही कीचड़ दिखने लगी तो पुलिसवालो ने मासूम बच्चों से ही उसकी सफाई करा डाली।

बच्चों ने बताई पुलिस की हकीकत
एक बच्चे श्याम ने बताया कि, हम यहीं घाट के किनारे रहते हैं। एक सर जी हमारे पास आए और बोले कि तुम इस चौकी की सफाई कर दो। वही दूसरे बच्चे ने कहा साबजी के कहने पर हम इसकी सफाई कर रहे है। जब मासूम कीचड़ को साफ कर रहे थे तो वहीं एक पुलिसकर्मी बैठकर सब कुछ चुपचाप देख रहा था। मामला पुलिस से जुड़ा है इसलिए इस पर कोई बोलने को तैयार नही है। कुछ पुलिस वाले वीडियो में दिखाई दे रहे हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios